अनारा गुप्ता के संग ठुमके लगा रहे निरहुआ, मेरी वाली मस्त है गाना वायरल

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:13 PM IST
  • भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और अनारा गुप्ता की जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद है। 
अनारा गुप्ता के संग ठुमके लगा रहे निरहुआ, मेरी वाली मस्त है गाना वायरल

भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और अनारा गुप्ता की जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद है. यही कारण है कि इस जोड़ी के गाने और फिल्में देखने के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं. इस बीच भोजपुरी फिल्म का एक गाना 'मेरी वाली मस्त है' यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. गाने में खेसारी और अनारा गुप्ता की केमेस्ट्री देखने लायक है. इस गाने को अबतक 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में खेसारी संग अनारा गुप्ता रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज इस गाने को काफी हिट बना रहा है.

खेसारी लाल और भोजपुरी गाने के फैंस इसे लगातार देख और सुन रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने मिलकर गाया है जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. इस फिल्म में खेसारी के अलावा उनके साथ स्मृति सिंह, अनारा गुप्ता, अयाय खान, अमित शुक्ला, संजय वर्मा, अमित चौधरी, सत्य प्रकाश कुमार, राहुल साहू आदि हैं. गाने की तारीफ हर जगह हो रही है.

पिंक आउटफिट में सोनम कपूर ने लगाया हुस्न का तड़का, यूं दिए जबरदस्त पोज

इसके अलावा खेसारी लाल यादव का एक और गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने के बोल हैं 'दिल तो पागल है...दिल दीवाना है.' इस भोजपुरी गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ ही इस गाने में भोजपुरी एक्‍ट्रेस कनक पांडे भी हैं. खेसारी लाल यादव का 'दिल तो पागल है...दिल दीवाना है' गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे यूट्यूब पर अब तक 41 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. 

खेसारी लाल के इस गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं. इसमें संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. 'दिल तो पागल है...दिल दीवाना है' गाने को यूट्यूब पर खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड ने अपलोड किया है.

 

अन्य खबरें