खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुना ए राजा जी रोमांटिक गाने ने मचाया तहलका

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 10:58 PM IST
  • खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक हैं. इंटरनेट पर अक्सर दोनों के गाने और डांस वीडियो काफी पसंद किया जाता हैं. एक बार फिर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया गाने ने मचाया तहलका( फोटो साभार- यूट्यूब)

भोजपुरी सिनेमाल के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहती हैं. सोशल मीडिया पर खेसारी और अक्षरा के सॉन्ग और डांस वीडियो वायरल रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं. रोमांटिक गाने सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया गाने पर दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा हैं. रोमांटिक वीडियो सॉन्ग सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

पवन सिंह का दमदार वीडियो सॉन्ग 'नजर मिलाओ बबुआन से' यूट्यूब पर हो रहा वायरल

गाने में अक्षरा सिंह रेड साड़ी और येलो सिजलिंग ड्रेस पहने लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं. उनका ये स्टनिंग डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया सॉन्ग ममता रावत और छोटे बाबा ने गाया है. गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. आजाद ने गाना लिखा है. गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

भोजपुरी सिनेमा में खेसारीलाल यादव की काफी डिमांड है. बता दें कि खेसारी यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए लेते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार हैं. स्टेज शो के लिए खेसारी लाल यादव 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं. खेसारी बिग बॉस मे भी नजर आ चुके हैं.

तनुश्री चटर्जी के बरफ पानी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

अन्य खबरें