खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के सॉन्ग बोलबम ने रिलीज होते मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 10:15 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया बोलबम एल्बम सॉन्ग "क्या बोलेगा जी? बोलबम" यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे है. बहुत ही कम समय में यह गाना बहुत ही तेजी से वायरल भी होने लगा है.
खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका

सावन के महीने के आते ही लोगों के बीच कावड़ का उत्साह देखने को मिलता है. सावन का महीना मतलब भगवान शिव का महीना कहा जाता है. ऐसे में भक्ति गीत का बहुत प्रचलन होता है और भोले भंडारी के गीत चार चांद लगा देते है. ऐसे में ही भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर अपने फैंस को जानकारी दी थी की सावन आने के खुशी में वो अपने फैंस के लिए भक्ति गीत लेकर आ रहें है. जिसकी शुरुआत खेसारी लाल यादव ने आज से कर दी है. खेसारी लाल यादव ने अपना एल्बम सॉन्ग "क्या बोलेगा जी? बोलबम" गाना रिलीज किया है. जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने नए बोल बम सॉन्ग "क्या बोलेगा जी? बोलबम" को भोजपुरी के मशहूर सिंगर अंतरा सिंह के साथ गया हुआ है. दोनो ने साथ में कई सारे ब्लॉकबस्टर सुपरहिट गाने गाए हुए है. दोनो की ट्यूनिंग को भी बहुत पसंद करते है फैंस. खेसारी लाल यादव के हर गाने के तरह ही इस गाने को उनके दर्शकों और फैंस के तरफ से गजब का रिस्पॉन्स मिला है. 

रानी चटर्जी ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों को किया घायल

रिलीज होने के मात्र कुछ ही घंटों में 3 लाख से भी ज्यादा बार खेसारी लाल यादव का यह गाना देखा जा चुका है और इस गाने की लोकप्रियता लोगों के बीच बढ़ती ही जा रहीं है. ऐसे साफ जाहिर हो रहा है की खेसारी लाल यादव का यह गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. खेसारी लाल यादव ने अपने गाने में सावन के महीने में चलने वाली कावड़िया का मनोहर दृश्य का सजीव चित्रित प्रस्तुत किया हुआ है. जो शिव के भक्तों के लिए बहुत ही प्रसन्नता की बात है.

 

अन्य खबरें