चांदनी सिंह की ललकी ओढनीया पर आया खेसारी लाल यादव का दिल, तारीफ में कह दी ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 12:15 PM IST
  • खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के वीडियो सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. फैंस उस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में चांदनी सिंह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.
चांदनी सिंह की ललकी ओढनीया

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के किंग के नाम से भी जाना जाता है. ऐसे में वो कुछ भी करते हैं तो छा जाते हैं. फिर चाहे उनकी कोई फिल्म रिलीज हुई हो या फिर गाना. खेसारी लाल यादव जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं उतना ही शानदार गाना भी गाते हैं. खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. हाल ही में 29 मार्च 2019 के करीब खेसारी लाल यादव का एक सॉन्ग ललकी ओढनीया रिलीज हुआ है.

 इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. ललकी ओढनीया सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने में भी हर बार की तरफ खेसारी लाल जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खेसारी लाल का ये सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के इस सॉन्ग को 15 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

करीना कपूर और अक्षय कुमार के सॉन्ग फलक तक पर अक्षरा सिंह का दिखा मस्तमौला अंदाज

 इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ललकी ओढनीया को प्यारेलाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले साल 2019 में ही लिखा था. शंकर सिंह ने इस गाने को म्यूजिक दिया था. ललकी ओढनीया सॉन्ग खेसारी लाल के सुपरहिट सॉन्ग में से एक माना जाता है.

 

अन्य खबरें