लिट्टी चोखा में खेसारी लाल संग काजल राघवानी आएंगी नजर, शेयर की फोटो

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 10:05 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके साथ इस फिल्म में काजल एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएंगी.
लिट्टी चोखा में खेसारी लाल संग काजल राघवानी आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके साथ इस फिल्म में काजल एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएंगी. काजल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खेसरी लाल यादव के साथ दिख रही हैं. वहीं, तस्वीर में दोनों सितारों के बीच फिल्म लिट्टी चोखा के डायरेक्टर पराग पाटिल भी नजर आ रहे हैं.

काजल राघवानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. उन्होंने फिल्म में काम करने का अनुभव भी शेयर किया काजल ने बताया कि इस फिल्म में उनके काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. काजल की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं.

काजल राघवानी का गाना 'जबले जागल बनी' ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ व्यूज

फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग उत्तरप्रदेश के बांदा में हुई है. इसमें रोमांस के साथ खेसारी लाल यादव का एक्शन भी देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि फिल्म में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म के जरिए जाति, धर्म को लेकर भेदभाव समाप्त करने के लिए खास मैसेज दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

Good morning ♥️

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

अन्य खबरें