खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी लिट्टी चोखा में आएगी नजर, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 07:13 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को परदे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपने फैंस  के लिए लिट्टी चोखा नाम की नई फिल्म लेकर आने वाले हैं.
काजल राघवानी और खेसाली लाल यादव फोटो साभार-हिंदुस्तान

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के संग काजल राघवानी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में काजल राघवानी अपने को-एक्टर खेसारी लाल यादव के संग नजर आ रही हैं. वहीं इस फोटो में फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल भी दोनों के बीच में दिखाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट की तस्वीर शेयर कर काजल राघवानी ने कैप्शन में लिखा है पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है. काजल ने लिट्टी चोखा में काम करने के अनुभव के बारे में भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. काजल ने जैसे ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है, फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश के बांदा में लिट्टी चोखा फिल्म की शूटिंग की गई है. 

रानी चटर्जी के गाने फोनवा पे फील रानी आवत नईखे ने मचाया धमाल, देखें जबरदस्त डांस

इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को भी मिलने वाला है. लिट्टी चोखा फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें बिहार और उत्तर प्रदेश में पिछड़ी और दलित जातियों के शोषण की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म के जरिए ये मैसेज देने की कोशिश की जाएगी कि जाति और धर्म के माध्यम से हमें भेजभाव नहीं करना चाहिए. इस फिल्म से पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के स्टाइलिश जिम आउटफिट से लें फैशन इंस्पिरेशन

अन्य खबरें