गाना ‘काजर का के चले चितकबरी’ में देखिए खेसारी लाल और गुंजन पंत की केमेस्‍ट्री

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 07:19 AM IST
  • खेसारी लाल यादव और गुंजन पंत का भोजपुरी सॉन्ग काजर का के चले चितकबरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में गुंजन और खेसारी की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है.
काजर का के चले चितकबरी. साभार-यूट्यूब

भोजपुरी इंड्रस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस गुंजन पंत का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सॉन्ग काजर का के चले चितकबरी में खेसारी लाल यादव गुंजन पंत के साथ इश्क फरमा रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

काजर का के चले चितकबरी गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के लिरिक्‍स में म्‍यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. गाने को एस आर के म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अब तक इसे यूट्यूब पर 12,278,217 व्यूज मिले हैं.

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है. इन दिनों खेसारी लाल अपनी फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर चर्चा में हैं. वहीं भोजपुरी डॉल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस गुंजन पंत अपनी खूबसूरती और मासूमियत के लिए जानी जाती है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने ‘भतार को भी भूल जाओगी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

अन्य खबरें