खेसारी लाल यादव के झुमका झुलनिया गाने ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 01:32 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने एक्टर के साथ साथ सिंगर भी हैं. खेसारी के फैंस उनके गाने को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं. फैंस उनके गाने झुमका झुलनिया सॉन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं.
खेसारी लाल यादव के झुमका झुलनिया गाने ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाने अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा का डांस सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा की केमिस्ट्री कमाल की देखने को मिल रही हैं. इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव के इस थ्रोबैक वीडियो ने धमाल मचा हुई है.

खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा के इस रोमांटिक सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. झुमका झुलनिया गाने को अब तक इंटरनेट पर 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. झुमका झुलनिया सॉन्ग फिल्म साजन चले ससुराल 2 का है. इस गाने को र्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. गाने का म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है. इस गाने को विभाकर पांडे ने लिखा है. फिल्म साजन चले ससुराल साल 2012 की हिट फिल्म थी. इसके बाद फिल्म साजन चले ससुराल 2 भी दर्शको को काफी पसंद आई थी.

खेसारी लाल यादव फिल्मों में एक्टिंग के साथ साथ भोजपुरी सिनेमा के हिट गायक भी हैं. खेसारी लाल यादव के ठीक है म्यूजिक एल्बम ना केवल भोजपुरी सिनेमा में बल्कि उत्तर भारत में पहचान मिली है. खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में नजर आएं थे. भोजपुरी सिनेमा में खेसारीलाल यादव की काफी डिमांड है. बता दें कि खेसारी यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए लेते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार हैं.

 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुना ए राजा जी रोमांटिक गाने ने मचाया तहलका

 

 

अन्य खबरें