खेसारीलाल की 'कुली नं. 1' का इस दिन वर्ल्ड TV प्रीमियर, सुपरस्टार से मिलने के लिए बस करना होगा ये काम

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 10:07 AM IST
  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फिलचमी भोजपुरी पर 18 सिंतबर को हो रहा है. साथ ही फिल्म के दौरान सवाल का सही जवाब देने वाले 10 भाग्यशाली विजेताओं को खेसारी संग 'बाप जी' का प्रीमियर देखने का मौका मिलेगा.
खेसारी-काजल की फिल्म कुली नंबर 1. 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल अपनी आवाज और एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले भोजपुरी के मशहूर एक्टर की लिस्ट की शामिल हैं. खेसारी भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी हिट फिल्मों में एक फिल्म है "कुली नंबर 1". इस फिल्म में उनके साथ काजल राघवनी भी अहम किरदार में नजर आईं. ‘कुली नंबर 1’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर शनिवार 18 सितंबर को शाम 6:30 बजे किया जाएगा. खास बात यह है कि फिल्म देखने के साथ ही आपको खेसारी से मिलने का भी मौका मिलेगा.

दरअसल दर्शकों के मनोरंजन के साथ साथ फिलमची भोजपुरी चैनल पर इस फिल्म को देखने के दौरान एक सवाल भी पूछा जाएगा जिसका जवाब देकर 10 भाग्यशाली विजेता, खेसारी लाल यादव की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “बाप जी” का प्रीमियर फिल्म के सितारों के साथ देख सकेंगे. इसका आयोजन पटना में किया जाएगा.

लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान की वीडियो वायरल, हाई वेस्ट पैंट पर ट्रोल हुए एक्टर

कुली नंबर 1 को लेकर फिलमची भोजपुरी चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने कहा कि ये फिल्‍म सोशल काउज पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है कि आज के समय के बच्‍चे अनाथ नहीं होते, बल्कि मां- बाप अनाथ हो रहे हैं. इसी विषय को लेकर फिल्‍म कुली नंबर 1 का निर्माण किया गया है, जिसे अब आप सभी अपने घरों में टीवी पर देख सकते हैं. ये फिल्म भोजपुरी के लिए बागवान की तरह है, इसलिए इसे जरूर देखिए.

तरुण तलरेजा ने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है.

कूली न.1 का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है. कुली न. 1 सामाजिक और पारिवारिक विषय पर बनी खूबसूरत फिल्म है. इसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय जैसे कलाकार भी हैं.

Bigg Boss 15: इन दो बड़े कलाकारों को बिग बॉस के मेकर्स ने किया अप्रोच, ऐसी हो रही चर्चा

अन्य खबरें