मिलियन्स के पार पहुंचे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने पर व्यूज

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 09:24 PM IST
  • भाजपुरी के सुपस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’ गाना इन दिनों यूट्यूब पर वबाल मचा रहा है. इस गाने को उनके फैंस द्वारा काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं गाने के वीडियो पर 100 मिलियन्स के पार व्यूज पहुच चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. 
Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani Song Daal De Kewadi Mein Killi

भोजपुरी सिनेमा के सुपस्टार खेसारी लाल यादव अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं और कई सुपर हिट गाने भी दे चुके हैं. पिछले साल उनकी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक रोमांटिक सॉन्ग 'डाल दे केवाड़ी में किल्ली' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में खेसारी लाल और काजल की बीच की बेमिसाल केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस गाने पर अब तक 100 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

फैंस वीडियो पर तेजी से लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' का है. बता दें ये गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छाने लगा था. साल 2019 के जनवरी महीने में रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने पर श्रोता अभी भी अपना प्यार लुटा रहे हैं. खास बात यह है कि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की केमिस्ट्री ने भी गाने में चार चांद लगा दिए हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं इस गाने को खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसके गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. वहीं इस गाने में म्यूजिक ओम झा ने दिया है.

वहीं अगर काजल राघवानी के काम की बात की जाए तो वो मेहंदी लगाके रखना, संघर्ष, बालम जी लव यू,सरकार राज, मैंसेहरा बांधके आऊंगा जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. इतना ही नहीं अन सभी फिल्मों में काजल के अपोजिट खेसारी लाल यादव ही नजर आए थे. दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को उनके तमाम फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि कुछ रिश्तेदार नही चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें हालांकि माता-पिता ने उन्हें खूब सारा सहयोग दिया. वहीं फिल्म 'बलम जी लव यू' में खेसारी लाल यादव के अलावा अशोक सामर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभि शर्मा, स्मृति सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह की यह फिल्म श्री रामा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई गई थी.

 

View this post on Instagram

Happy birthday 🥳

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक गाने सोशल मीडिया पर ऐसे लगाई आग

अन्य खबरें