मोनालिसा और खेसारी लाल का गाना 'सरके ला अईसे ऐ सजनी' वायरल, जबरदस्त केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 11:30 PM IST
  • भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल और मोनालिसा का भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम है। दोनों की केमिस्ट्री के फैन्स खूब दीवाने हैं। दोनों के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है.
मोनालिसा और खेसारी लाल का गाना 'सरके ला अईसे ऐ सजनी' वायरल,

भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल और मोनालिसा का भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम है। दोनों की केमिस्ट्री के फैन्स खूब दीवाने हैं। दोनों के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है । दोनों के वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉप्युलर हो जाते है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव कॉलेज में मोनालिसा को इम्प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में ,मोनालिसा और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'सरके ला अईसे ऐ सजनी' का वीडियो यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है। बता दें कि यह भोजपुरी गाना काफी पुराना है। लेकिन फैन्स इसे ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं। 

मिष्टी मुखर्जी की सोशल मीडिया पर निधन की झूठी खबर, एक्ट्रेस ने कहा-जिंदा हूं अभी

गाने में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मोनालिसा जबरदस्त डांस करते हुए अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से आग लगा रहे हैं। इस गाने में भी मोनालिसा का बेहतरीन डांस लोगों को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो को अभी तक करोड़ो बार देखा जा चुका है। यह गाना साल 2015 में रिलीज़ किया गया था।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और मोनालिसा जिस भी सॉन्ग या फिल्म में एक साथ नजर आते हैं धूम मचा देते हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को दीवाना बना देती है। इनकी जबरदस्त परफोर्मेंस लोगों को खूब पसंद आती है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा का पर्दे पर कोई जवाब नहीं, वो हर गाने में धमाल मचाती है।

 

अन्य खबरें