खूब पसंद किया जा रहा खेसाली लाल यादव का नया छठ गीत 'गूगल से सिखा पूजा के तरीका'

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 6:59 PM IST
  • आस्था और श्रद्धा के महापर्व छठ की धूम धाम अभी से बाजारों में देखने को मिल रही है. लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव ने भी नया छठ गाना ‘गूगल से सिखा पूजा के तरीका’ रिलीज कर इसकी तैयारी कर ली है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेड कर रहा है.
गूगल से सिखा पूजा के तरीका. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और आवाज के लिए जाने जातें हैं. फिल्मों के साथ ही तीज त्योहार के गानों को लेकर खेसारी की अलग ही पहचान है. होली, दीवाली, नवरात्र, सावन औऱ छठ जैसे त्योहार तो जैसे खेसारी लाल के गानों के बिना अधूरे से लगते हैं.

हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक नया भोजपुरी छठ गीत रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का नाम है ‘गूगल से सिखा पूजा के तरीका’. छठ पर्व का ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और ये खेसारी के हिट गानों में से एक है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने 'देखी सुघराई' ने लूटा फैन का दिल

नया भोजपुरी छठ गीत 'गूगल से सिखा पूजा के तरीका' को खेसारी लाल यादव और प्रतिभा चौबे ने गाया है. यादव राज ने इस गाने को लिखा है और संगीत रौशन सिंह ने दिया है. महज दो दिन में इस गाने को यूट्यूब पर देढ मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं.

आस्था औऱ श्रद्धा का महापर्व छठ हिन्दुओं का खास त्योहार है. खासकर बिहार में इसे लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिलती है. बिहार में कई महीने पहले से ही इसकी तैयारी शुरू हो जाती है. ऐसे में खेसारी ने नया छठ गीत लोगों में छठ के उत्साह को दोगुना कर रहा है. इस बार कार्तिक छठ पूजा 18े नवंबर से शुरू हो रही है जो 21 नवंबर को खत्म होगा.

पवन सिंह का नया गाना 'नैन कटारी' इंटरनेट पर मचा रहा धूम, दीवाने हुए फैन्स

अन्य खबरें