खेसरीलाल का पार्टी सॉन्ग भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 3:23 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'भगवन तेर धंधा और बढ़ाए' आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के साथ ही गाने के व्यूज भी यूट्यूब पर दनादन बढ़ रहे हैं.
खेसारी लाल का गाना भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये रिलीज. फोटो साभार-यूट्यूब

ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव अपनी एक्टिंग और आवाज को लेकर जाने जाते हैं. आगे दिन वह अपने नए-नए गाने से धमाका करते रहते हैं. अब उनका एक और नया भोजपुरी गाना ‘भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये’ रिलीज हो चुका है, जो खूब वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल की आवाज, डांस और गाने का थीम काफी पसंद किया जा रहा है. हमेशा ही तरह खेसारी लाल के हर गाने की तरह इसे भी यूट्यूब पर दनादन व्यूज मिल रहे हैं

भगवान तेरा धंधा और बढा़ए गाना एक पार्टी सॉन्ग है, जिसका थीम एक अमीर इश्‍कबाज लड़की पर आधारित है, जिसके लिए पैसे का कोई मोल नहीं है. चकाचौंध वाली जिंदगी को लेकर खेसारीलाल यादव ने यह गाना बनाया है और कहा कि भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये. इस गाने को खेसारीलाल और शिल्पी राज ने गाया है. गाने के लिरिक्‍स विजय चौहान ने लिखे हैं. म्‍यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और परिकल्‍पना विवेक सिंह का है. कोरियोग्राफर लकी विश्‍वकर्मा ने किया है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर काम पर लौटे अभिषेक बच्चन, सर्जरी की फोटो शेयर कहा- मर्द को दर्द नहीं होता!

वहीं गाने को खेसारीलाल और श्वेता महारा पर फिल्माया गया है. श्वेता और खेसारी की केमिस्ट्री गाने में खूब पसंद की जा रही है. अंकिता फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना ‘भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये’ को अब तक 675,970 (खबर बनाने तक) बार देखा जा चुका है.

गाने को खेसारीलाल यादव कहते हैं ,‘भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये’ गाना आज के समय की हकीकत है. यह सभी को पसंद आयेगी. गाने में खेसारी के साथ नजर आयीं श्‍वेता महारा ने कहा, "मैं हमेशा से खेसारीलाल यादव के गानों की फैन रही हूं. उनकी भावपूर्ण आवाज किसी भी ट्रैक को शानदार बना देती है और उन्होंने गाना ‘भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये’ में दिल जीतने का काम किया है. मैं आशा करती हूं कि फैंस हमें एक साथ देखने का आनंद लेंगे."

यूट्यूब ऑडियो सॉन्ग आरा में दोबारा से पवन सिंह ने लगाई आग, बिना वीडियो के गाने को मिले मिलियन व्यूज

अन्य खबरें