Viral song : खेसारी लाल का होली सॉन्ग रिलीज, सोशल मीडिया पर लगाई आग

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 1:26 PM IST
बॉलीवुड के साथ साथ आज लोग भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद करने लगे हैं. इसी पसंदीदा लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav )के गानों का नाम भी शामिल होता है. खेसारी का एक गाना रिलीज हुआ जिसने फैंस के बीच धमाल मचा कर रख दिया है, जिसके बोल  ‘गांजा पी के होली में’  है. 
खेसारी लाल का होली सॉन्ग 

बॉलीवुड के साथ साथ आज लोग भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद करने लगे हैं. इसी पसंदीदा लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav )के गानों का नाम भी शामिल होता है. खेसारी का एक गाना रिलीज हुआ जिसने फैंस के बीच धमाल मचा कर रख दिया है, जिसके बोल  ‘गांजा पी के होली में’  है. ये होली पर बेस्ड है.

होली तो अभी आई भी नहीं है और खेसारी ने अपने जादूई आवाज के रंग को उड़ाना शुरू कर दिया है. होली सॉन्ग में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडे भी हैं. इस वीडियो में अनिशा अपने को स्टार के साथ जमकर ठूमके लगाती नजर आ रही हैं. 

एक-दूसरे पर की रंगों की बारिश 

गाने में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों ने अभी से पिचकारी और रंगो से खेलना शरू कर दिया और दोनों को गाने पर एक दूसरे के जमकर डांस करते दिखाया गया है. दोनों की जोड़ी काफी जंच रही है. दोनों एक दूसरे के खुश नजर आ रहे हैं. इस जोड़ी को लोग जबरदस्त जोड़ी बता रहे हैं और फैंस ने उनकी जोड़ी को सराहा है. वीडियो में दोनों ने अपनी केमिस्ट्री और एक्सप्रेशन से गाने में जान डाल दी है, जिसके चलते ये सॉन्ग हिट हो रहा है. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल और अनीषा के इस होली सॉन्ग को 10 फरवरी को रिलीज किया गया था. यू ट्यूब पर इसके ऑफिशियल अकाउंट आदिशक्ति फिल्म्स  (Adishakti Films) पर इसे शेयर किया गया था.  जिसे फैंस ने काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया है. इस गाने को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और 125 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की Gehraiyaan को बताया कचरा,पोर्नोग्राफी फिल्म से की तुलना

गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखा है वहीं खेसारी लाल यादव ने गाने को अपनी दमदार आवाज में गाया है. खेसारी लाल भोजपुरी वर्ल्ड के मल्टीटैलेंटेड कलाकार है. ये शानदार एक्टिंग के साथ साथ दमदार गाना भी गाता है, जिनके टैलेंट के लाखों करोड़ों दीवाने हैं.

अन्य खबरें