खेसारी लाल यादव के इस नए छठ गीत ने बढ़ाया उत्साह, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 12:55 AM IST
  • भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का नया छठ का रिलीज हुआ है. इस गाने ने छठ पर्व का उस्ताह बढ़ा दिया है. खेसारी और अंतरा का ये छठ गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं. यूट्यूब पर इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं.
खेसारी लाल यादव के इस नए छठ गीत ने बढ़ाया उत्साह, देखें वीडियो( फोटो साभार- यूट्यूब)

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. भोजपुरी फिल्मों में खेसारी अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने गाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का छठ का नया गाना रिलीज हुआ है. उनके इस छठ गाने से इस त्योहार के उस्ताह को काफी बढ़ा दिया है. खेसारी और अंतरा का ये छठ गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं. यूट्यूब पर इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं.

छठ गीत में खेसारी लाल यादव के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. खेसारी ने कांच ही बास के बहंगिया पॉपुलर गाने को नए अंदाज में गाया है. पुराने गाने का नया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है. श्यमा सुंदर ने इस गाने का संगीत दिया है.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के कॉमेडी किंग माने जाते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरहिट एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं. उनकी और काजल राघवानी को जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों के गाने अक्सर इंटरनेट पर हिट रहते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के साथ साथ बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुके हैं.

अन्य खबरें