भोजपुरी फिल्म ‘परदेस’ में खेसारी लाल करेंगे अंग्रेजी मैम और मधु शर्मा संग रोमांस

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 9:35 AM IST
  • सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जल्द ही भोजपुरी फिल्म परदेस में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई है. खास बात यह है कि इसमें खेसारी एक नहीं बल्कि दो दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते दिखेंगे. फिल्म में उनके साथ मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज नजर आएंगी.
भोजपुरी फिल्म परदेस की झलक

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्म 'परदेस' को लेकर चर्चा में है. फिल्म में खेसारी देसी और विदेशी मैम के चक्कर में पड़ जाते है. दरअसल परदेस में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा और दूसरी ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोडेज हैं. खेसारी का टांका इन दोनों एक्ट्रेस के साथ भिड़ा है. वह एक तरफ मधु शर्मा के प्यार में पागल है तो दूसरी ओर विदेशी मैम के प्यार में फ्लैट हो गए हैं. फिल्म में इन दोनों एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्म में खेसारी लाल , मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज के साथ संजय महानन्द भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लि. के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म 'परदेस' के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं. रजनीश मिश्रा फ़िल्म के लेखक, निर्देशक और संगीतकार हैं. कैमरा मैन बसु जी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

देसी और विदेशी मैम के साथ खेसारी लाल
परदेस की शूटिंग के दौरान की फोटो
भोजपुरी फिल्म परदेस
शूटिग के लिए तैयार होती मधु शर्मा
डायरेक्टर के साथ मधु और खेसारी
परदेस की शूटिंग

परदेस की शूटिंग लंदन जैसे खूबसूरत देश में की गई है. इसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है. फ़िल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि 'परदेस' की कहानी बेहद इंट्रेस्टिंग है और ये दर्शकों को पसंद आएगी. वहीं, फ़िल्म को लेकर रजनीश मिश्रा ने कहा कि 'परदेस' की कहानी दर्शकों को खास इसलिए लगेगी, क्योंकि हमने लंदन में शूटिंग करते हुए इसे भोजपुरी स्टाइल में बनाया है. मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज के साथ ही लंदन की लोकेशन भी दर्शकों को खूब लुभाएंगे.

अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर कर कहा- मेरा दावा है कि मुझसा नहीं देखा होगा

 

 

अन्य खबरें