माशूका की याद में दो बोतल बीयर मंगाकर पीते नजर आए खेसारी लाल यादव

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 8:46 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चहेते सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस जोया खान का नया सॉन्ग "दूगो बीयर मंगा के पी लेहब" यूट्यूब के एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फैंस को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है.
खेसारी लाल यादव ने पी बीयर

भोजपुरी इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग और मल्टी टैलेंटेड खेसारी लाल यादव के फैंस सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है. खेसारी लाल यादव आए दिन अपने सॉन्ग और अपनी कॉमेडी को लेकर अक्सर चर्चे में बने रहते है. अब हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग "दूगो बीयर मंगा के पी लेहब" रिलीज हुआ है. जिसके बाद से वो चर्चा में बने हुए है. खेसारी लाल यादव के सॉन्ग "दूगो बीयर मंगा के पी लेहब" रिलीज होने के तुरंत बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. 

रिलीज होने के तुरंत बाद से ही खेसारी लाल यादव के इस नए गाने को लाखों व्यूज मिल चुके है. फैंस ने खेसारी लाल यादव और जोया खान इस गाने को अपना भरपूर प्यार दिया है.भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना "दूगो बीयर मंगा के पी लेहब" को आवाज खेसारी लाल यादव और मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने दिया है. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस जोया खान दिखाई दे रही है. 

समर सिंह के सिंघम अवतार ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

फैंस को खेसारी लाल यादव और जोया खान की केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे है. खेसारी लाल यादव और जोया खान के इस वीडियो सॉन्ग को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे है. साथ ही गाने को डायरेक्ट आशीष सत्यार्थी ने किया है. खेसारी लाल यादव और जोया खान के इस गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

 

अन्य खबरें