स्वतंत्रता दिवस से पहले खेसारी-काजल की फिल्म का जश्न, कल होगा ‘बागी’ का प्रीमियर

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 8:21 PM IST
  • स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'बागी-एक योद्धा' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. बागी को फिलमची चैनल पर देखा जा सकेगा.
स्वतंत्रता दिवस से पहले खेसारी-काजल की फिल्म बागी का प्रीमियर. फोटो साभार-सोशल मीडिया

देश को आजाद हुए 75 साल हो गए और इस बार देशवासी 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएंगे. लेकिन ठीक इससे एक दिन पहले आजादी दिवस की पूर्व संध्या पर खेसारीलाल और काजल राघवानी की फिल्म का जश्न मनाया जाएगा. भोजपुरी सिनेमा जगत की खूबसूरत जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है. इन्ही में एक फिल्म है 'बागी- एक योद्धा'. देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर 14 अगस्‍त 2021 को शाम 6:30 पर फिलमची टीवी पर किया जाएगा. वहीं इसका रिपीट टेलिकास्‍ट स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्‍त 2021 को दोपहर 3:30 बजे से किया जाएगा.

काजल राघवानी और खेसारीला की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. ऐसे में फैंस के लिए खुशी की बात है कि कल यानी शनिवार 14 अगस्त को एक बार फिर से इस जोडी को फिलमची टीवी पर देखने का मौका मिलेगा. बागी के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. फ़िल्म 'बागी' का निर्देशन शेखर शर्मा हैं ने किया है और इसके निर्माता जयंत घोष हैं. 

विद्या बालन-शेफाली शाह की फिल्म 'जलसा' की शूटिंग शुरू, पहली झलक आई सामने

फिल्म को दर्शकों ने तो खूब पसंद किया ही, लेकिन इसके साथ ही फिल्म समीक्षकों ने भी इसे शानदार रेटिंग दी है. फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने फिल्म को लेकर कहा कि, हम फिल्‍म बागी को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ये फिल्‍म दर्शकों के लिए स्‍वतंत्रता दिवस पर फिलमची चैनल की ओर से शानदार उपहार है.

14 अगस्त को बागी फिल्म का प्रीमियर फिलमची चैनल पर.

तरुण तलरेजा ने आगे कहा, फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमियम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे. ये चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है. फिल्म बागी का भी टेलीविजन प्रीमियर फिलमची टीवी पर हो रहा है.

Bell Bottom: 'सखिया ने मेनू' का रीमेक है अक्षय-वाणी कपूर का नया गाना Sakhiyan2.0

अन्य खबरें