सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अफेयर की बात पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 8:47 PM IST
कियारा ने कहा कि जब तक वो शादी नहीं कर लेती तब तक वो सिंगल हैं. कियारा ने ये बात नेहा धूपिया के चैट शो पर कही. चैट शो में कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्हें अपने साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को डेट करने में कोई दिक्कत नहीं है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अफेयर की बात पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आने वाले हैं. यह परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बॉयोपिक होगी. लेकिन इससे पहले की ये खूबसूरत जोड़ी हमें बड़े पर्दे पर नजर आये इनके रिलेशनशिप की चर्चा जोरो पर है. सोशल मीडिया पर लोग इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं और उनकी मांग है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट करें. कियारा और सिद्धार्थ को कई मौकों पर साथ देखा गया है. हालांकि कियारा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

कियारा ने कहा कि जब तक वो शादी नहीं कर लेती तब तक वो सिंगल हैं. कियारा ने ये बात नेहा धूपिया के चैट शो पर कही. चैट शो में कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्हें अपने साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को डेट करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन जब कियारा से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो कियारा ने कहा, 'जब तक मेरी शादी नहीं होती मैं सिंगल हूं.' 

View this post on Instagram

Let’s Shoot! back on Set! #WorkMode 🎬💥

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने आगे कहा क्योंकि मैं मैरिड नहीं हूं इसलिए सिंगल हूं. उन्होंने कहा कि साथ में काम करने वाले लोगों के साथ ज्यादा मुलाकात होती है और अगर वह किसी ऐक्टर को डेट या उससे शादी करतीं भी हैं तो इससे उनके प्रफेशन पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा.

कियारा आडवाणी को कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया था. इसके अलावा दोनों को साथ में डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था. चर्चा तो यहां तक है कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में साउथ अफ्रीका की ट्रिप पर भी गए थे. 

View this post on Instagram

Saturday night plan! 💃🏻🏠✌🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा बहुत जल्द फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे. इसके अलावा कियारा की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. 

 

Eros Now के ट्वीट पर फूटा कंगना का गुस्सा,कहा- OTT पॉर्न हब बन गए हैं

अन्य खबरें