इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी'

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 05:12 PM IST
  • एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी इस शुक्रवार 11 दिंसबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.बता दें कि आप इस फिल्म को सिनेमाहॉल के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे.
इंदू की जवानी.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है. वहीं अब इसके रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. फिल्म इंदू की जवानी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ ही सिनेमाघरों में भी इस शुक्रवार 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है. तरण के अनुसार, डायरेक्टर अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित कियारा आडवाणी की फिल्म शुक्रवार 11 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

बता दें कि सबसे पहले यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना माहामारी के कारण इसके रिलीज डेट में हमेशा ही बदलाव होता गया. अब कोरोना में लगे लॉकडाउन खुलने के बाद सिनेमाघर भी खुल चुके हैं. कई रिलीज डेट टलने के बाद अब आखिरकार फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने जा रही है.

इंदू की जवानी एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में कियारा इंदिरा गुप्ता का किरदार निभा रही है, जो अपने लिए एक परफेक्ट लड़का देखना शुरू करती. फिल्म में कियारा के साथ आदित्य सील स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले कियारा फिल्म लक्ष्मी बम में नजर आई थी.

आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म ओम का पोस्टर रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे एक्टर

अन्य खबरें