कियारा आडवाणी ने कहा- नंगे पैर, तपती रेत पर बुर्ज खलीफा गाने पर किया डांस

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 06:58 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही अक्षय कुमार के संग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और हाल ही में बुर्ज खलीफा गाना भी रिलीज हुआ है. इस गाने के शूट के दौरान का अनुभव कियारा आडवाणी ने शेयर किया है.
कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार बुर्ज खलीफा गाने में

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का गाना बुर्ज खलीफा रिलीज हो चुका है. अब जब गाना रिलीज हुआ है तो एक्ट्रेस ने अपने अनुभव को बताया कि कैसे नंगे पैर तपती रेत पर डांस किया. कियारा ने कहा कि जब आप एक एक्टर होते हो तो आपको इस बारे में पता होना चाहिए कि कैसे शिफॉन की साड़ी बर्फ में पहनकर और नंगे पैर तपती रेत पर डांस करना है.

पिंकविला से बात करते हुए कियारा ने कहा कि सबसे शानदार अनुभव रहा बुर्ज खलीफा गाने को शूट करना. कियारा ने कहा कि इस गाने की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की. लोकेशन बेहद शानदार था और फैंसी आउटफिट पहनना था. कियारा ने कहा कि शिफॉन की साड़ी पहनकर बर्फ में डांस करना और तपती रेत पर नंगे पैर डांस करना एक बराबर होता है दोनों का अनुभव. इन दोनों चीजों को कमिर्शियल फिल्म में करना आपको जरुर आना चाहिए.

कंगना रनौत के घर जल्द बजेगी शहनाई, सामने आया वीडियो

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी का ये सॉन्ग एक पार्टी सॉन्ग है. अलग-अलग लोकेशन पर अक्षय और कियारा ने इसे शूट किया है. गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. अभी तक बुर्ज खलीफा गाने को 4.5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.इससे पहले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आए थे.

 

अन्य खबरें