IPL 2020: दुबई गई प्रीति जिंटा की तीसरी कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव, वीडियो में कहा..

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 12:32 PM IST
  • आईपीएल के चलते प्रीति जिंटा इन दिनों दुबई में है जहाँ उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है. लगातार वहाँ उनकी कोरोना को लेकर जाँच चल रही जिसकी जानकारी वो इंस्टाग्राम पर देती रहती हैं.
प्रीति जिंटा की तीसरी बार कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

आईपीएल 2020 शुरू होने वाला है जिसे लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है. कोरोना के चलते इस साल का सीजन यूएई में होना है और यह 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा भी वही पर ही है. प्रीति ने यूएई से एक वीडियो जारी किया है जिसमे वो बता रहीं है कि यूएई आने के बाद तीन बार उनकी कोरोना जांच हुई है और तीनों बार उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसे लेकर वो काफी खुश हैं.

सरकार ने कहा-फिल्म इंडस्ट्री और ड्रग पैडलर्स के बीच कोई सांठगांठ नहीं

इस वीडियो के साथ कैप्शन में प्रीति ने लिखा है , कोविड कि तीसरी बार जांच की गई है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके बाद से मैं बहुत खुश हूँ और राहत महसूस कर रही हूं. अभी दो बार और रिपोर्ट आनी बाकी है जिसके लिए मुझे दो दिन और क्वारंटीन में रहना होगा. इसके बाद मैं कहीं भी जा सकती हूं. मेरा क्वारंटीन का पाँचवाँ दिन है.

रवि किशन के साथ आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, कहा-ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा जरुरी

प्रीति अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने क्वारंटीन से जुड़ी दैनिक जानकारियां साझा करती रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने ऐसी वीडियो पोस्ट की है. हाल ही में लॉस एंजिल्स और दुबई पहुंचने के बाद उनका कोविड -19 के लिए परीक्षण किया गया था जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी पहली वीडियो में दी थी. क्वारंटीन के दूसरे दिन वीडियो में कहा था, " मैं कोविड जाँच करवा रही हूँ लेकिन जब नकारात्मक खबरें सुनती हूँ तो उत्साह काफी कम हो जाता है. लेकिन कोरोना के चलते नकारात्मक 2020 का सबसे सकारात्मक शब्द है. आईपीएल 2020 शनिवार को शुरू होगा और रविवार के दिन किंग्स इलेवन पंजाब को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेना है.

 

अन्य खबरें