रजनीकांत ने जब इंटरव्यू लेने आई लड़की से कहा था शादी करनी है मुझे आपसे

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 01:44 PM IST
  • साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्में देखना लोग खूब पसंद करते हैं. जितनी चर्चा अक्सर रजनीकांत की होती है, उतनी कम ही चर्चा उनकी वाइफ की होती है. आइए रजनीकांत और उनकी वाइफ लता से जुड़ी जानते हैं एक कहानी…
रजनीकांत का बर्थडे

सुपरस्टार रजनीकांत दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर बॉलिवुड तक उनको सुपरस्टार का यह दर्जा मिला हुआ हैं. रजनीकांत के पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही चर्चा होती है. उनकी वाइफ लता को लेकर बहुत ही कम बात होती है. लता बहुत ही लो प्रोफाइल रहने वालीं और ऐक्टर रजनीकांत की लव स्टोरी भी 'थलैवा' की फिल्मों की तरह बहुत ही रोचक है.आपको बता दें कि, लता 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्हें शादी के लिए रजनीकांत ने प्रपोज नहीं किया था बल्कि वो बताएं थे कि, वो मुझसे शादी करने वाले हैं और वो वहां से चले गए थे.

 मालूम हो कि, रजनीकांत के जन्मदिन पर जानते है कैसे थलैवा पहली ही मुलाकात में दिल दे बैठे थे लता को...रजनीकांत का यह वाकया 1980 का है, उस समय उन्होंने फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग कर थे. आपको बता दें कि, उनकी यह पहलीफुल कॉमेडी मूवी थी. शूटिंग के दौरान ही उन्हें बताया गया था कि,कॉलेज मैगजीन के लिए एक इंटरव्यू देना है. इस इंटरव्यू को लेने के लिए 20 वर्षीय लता रंगाचारी आईं थीं . जो इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई एथिराज कॉलेज से कर रहीं थी. इंटरव्यू के दौरान दोनों के बीच एक कनेक्शन निकल आया था. 

ब्लैक बोल्ड ड्रेस में मोनालिसा ने ग्लैमरस पोज देकर बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

लता के माता पिता बेंगलुरु मे रहते थे और उसी शहर में रजनीकांत बस कंडक्टर हुआ करते थे. लता को इंटरव्यू के समय है ऐक्टर रजनीकांत अपना दिल दे बैठे थे.जैसे ही इन्टरव्यू खत्म हुआ तो जो अगली बात रजनीकांत ने कही, वह उनसे शादी करना चाहते हैं. अचानक ही थलैवा से मिले इस प्रस्ताव से लता हैरान रह गई थीं. लता ने इस बात पर रजनीकांत को कहा कि, वे उनके माता पिता से बात करे. रजनीकांत को लता के मां बाप से बात करने में हिचक रहे थें. बाद में उनका एक कनेक्शन निकल आया . कॉमेडियन वाईजी महेंद्रन लता की बहन के पति थे. 

उसके बाद उनसे और अपने इंडस्ट्री में सीनियर लोगों से बात करने के बाद और सलाह लेने के बाद रजनीकांत ने लता के माता-पिता से उनकी बेटी का हाथ मांगा. उसके बाद लता के परिजनों से मंजूरी मिलने के बाद दोनों ने 26 फरवरी, 1981 को शादी कर ली थी.आज लता और रजनीकांत के वैवाहिक जीवन के करीब 40 साल पूरे हो चुके हैं. लता और 70 वर्षीय रजनीकांत की दो बेटियां हैं- सौंदर्य और ऐश्वर्या हैं. लता भले ही सुपरस्टार रजनीकांत की वाइफ हैं लेकिन वह बहुत ही लो प्रोफाइल रहतीं हैं.आपको बता दें कि, लता एक स्कूल का संचालन करती हैं और चर्चा से दूर रहतीं है.

अन्य खबरें