जानिए कब, कहां और कैसे देखें बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले लाइव

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 2:34 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी के फिलाने के लिए 3 दिन का वक्त बाकी है. इस शो का फिनाले आप वूट पर देख सकते हैं. 18 सितंबर को शाम 7 बजे इसका फिनाले होगा. बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत 8 अगस्त को हुई थी.
18 सितंबर को देख सकेंगे बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी जल्द ही खत्म होने जा रहा है. इस शो के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ 3 दिन का ही वक्त बाकी है. इस शो के फिनाले वीक में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन सहित कंटेस्टेंट पहुंच गए हैं. किसके सिर पर इस शो का खिताब सजेगा ये देखने के लिए फैंस काफी बेताब है. आप भी बिग बॉस के फिनाले के लिए एक्साइटेड हैं तो यहां जानिए उससे जुड़ी हर जानकारी.

इस शो से जुड़ी रिपोर्ट की माने तो फिनाले से पहले दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके है और अब 4 बचे हुए कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि जो भी कंटेस्टेंट पब्लिक वोटों के जरिए बच जाएगा वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेगा. फिनाले वाले दिन डायरेक्टर कारण जौहर शो को होस्ट करेंगे और विनर का ऐलान करेंगे. बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत 8 अगस्त से हुई थी. शो में कनेक्शन स्टार्स के तौर पर सभी लोग आए थे. इस वक्त शो आखिरी पड़ाव पर चल रहा है.

मोहब्बतें गर्ल प्रीति झिंगयानी ने ठुकराया बिग बॉस-15 का ऑफर, बताई ये वजह

कहां और कब होगा बिग बॉस ओटीटी का लाइव?

18 सितंबर को शाम 7 बजे से बिग बॉस ओटीटी फिनाले की शुरुआत होने वाली है. इसकी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर होगी. फिनाले को देखने के लिए आपको वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

Pippa First Look: ईशान खट्टर-मृणाल ठाकुर की 'पिप्पा' की शूटिंग अमृतसर में शुरू, देखें फिल्म की पहली झलक

इतने बजे आएगा बिग बॉस 15 का प्रीमियर

इन सबके अलावा बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर आप सभी 3 अक्टूबर रात 9 बजे देख पाएंगे. शो सोमवार से शुक्रवार रात को 10:30 बजे आएगा. वही, वीकेंड का वार शनिवार और रविवार रात 9 बजे आएगा. शो के प्रोमो में सलमान खान ने इस बात का हिंट दिया है कि शो की शुरुआत जंगल थीम के साथ हो सकती है. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि कंटेस्टेंट को कम से कम सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी. शो में आगे क्या होने वाला है वो तो इसकी शुरुआत के बाद ही पता लग पाएगा.

अन्य खबरें