यूजर्स ने एक्ट्रेस उर्फी को बताया जावेद अख्तर की पोती, शबाना आजमी ने तोड़ी चुप्पी

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 6:16 AM IST
  • एक्ट्रेस उर्फी जावेद को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया है, जिसके बाद वह अपने कपड़ों को लेकर खूब चर्चा में रहीं. अब ऐसी चर्चाएं है कि उर्फी और कोई नहीं बल्कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर की पोती है.
उर्फी के साथ शबाना आजमी और जावेद अख्तर का लिंक. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर उन्हें बोल्ड अंदाज देख गया था. एयरपोर्ट पर अपने कपड़ों को लेकर वह खूब सुर्खियों में रहीं. लोगों ने उनके कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए उन्हें ट्रोल भी किया.वहीं कुछ समय पहले गीतकर और लेखक जावेद अख्तर ने आरएसएस की तुलना तालिबान से की थी, जिसे लेकर वह काफी विवादों में घिर गए थे. भाजपा ने उनके इस बयान का पुरजोर विरोध किया था. इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है.

उर्फी का एयरपोर्ट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुआ दावा किया जा रहा है कि उर्फी जावेद अख्तर और शबाना आजमी के बेटे फरहान अख्तर की बेटी है. ये चर्चाएं और तब और तेज हो गई जब लोगों ने एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर उर्फी को जावेद अख्तर पोती कह डाला. 

बड़े परदे पर सलमान खान की जीजा आयुष शर्मा संग होगी भिड़ंत, अंतिम से फर्स्ट लुक आया सामने

एक यूजर ने ट्विटर पर उर्फी का एयरपोर्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'यह जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है मुंबई एयरपोर्ट पर इस का पहनावा देखिए तालिबानी चाहक लोग बतावे इसको सरिया कानून के अनुसार क्या सजा बनती है.'

आखिरकार शबाना आजमी ने इस मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘उर्फी जादेव का हमसे किसी तरह से कोई संबंध नहीं हैं.’ बता दें कि फरहान ने 2000 में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी. फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं जिनका नाम शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर हैं. फरहान और अनुधा का तलाक हो चुका है. फिलहाल फरहान शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं.

उर्फी बिग बॉस ओटीटी में नजर आई. लेकिन हाल ही में वह इससे बाहर हो गई. बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह अपने कपड़ों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं. उन्होंने पैपराजी को शूट के लिए कई पोज भी दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद लगातार यूजर्स उनके कपड़े को लेकर आपत्ति जता रहे हैं.

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत बिगड़ी, ICU में भर्ती, लंदन से वापस आए सुपरस्टार

अन्य खबरें