पति से अलग होने का कीर्ति कुल्हारी ने लिया फैसला, शेयर किया ये पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:20 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. साथ ही अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि कीर्ति कुल्हारी ने अपने पति साहिल से अलग होने का फैसला कर लिया है.
कीर्ति कुल्हारी का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अभी हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे लेकर कीर्ति कुल्हारी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. कीर्ति कुल्हारी का इस पोस्ट ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है. कीर्ति कुल्हारी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बहुत बड़ा नोट लिखकर अपनी बात को सबके सामने रखा है. जिसमें कीर्ति कुल्हारी ने बताया है कि वह अब अपने पति से अलग होने जा रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पोस्ट में लिखा कि कीर्ति कुल्हारी ने एक फैसला किया है, जो कि यह है कि कीर्ति कुल्हारी अपने पति साहिल से अलग होने का है. सिर्फ कागज पर नहीं बल्कि अपने जीवन से. कीर्ति कुल्हारी का यह फैसला बहुत ही कठिन है. लेकिन उन्होंने जो फैसला किया है वह सब उनको मंजूर है और यही उनके लिए सही है.

मेकअप रूम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

इसी के साथ कीर्ति कुल्हारी ने इस बात की आशा लगाई की कीर्ति कुल्हारी ठीक है और वह सब भी ठीक होंगे जो कीर्ति कुल्हारी के जीवन में मायने रखते हैं. कीर्ति कुल्हारी ने यह भी लिखा कि अब उनके इस फैसले पर कभी भी कोई टिप्पणी नहीं होगी. जिससे साफ पता चल रहा है कि अब इसके बाद कीर्ति कुल्हारी अपनी इस फैसले पर कोई बात नहीं करने चाहती है.

 

अन्य खबरें