कृति सेनन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 40 मिलियन के पार

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 3:41 PM IST
  • कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं. कृति सेनन के फॉलोअर्स बढ़कर 40 मिनियन हो गया है. कृति सेनन ने इस खास मौके पर शेयर किया वीडियो.
कृति सेनन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 40 मिनियन के पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए ढेर सारा लव दिया है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़कर 40 मिलियन हो गया है. कृति सेनन ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस महामारी में कई बच्चों ने अपने एक या दोनों माता-पिता को खो दिया है. कई परिवारों ने अपने एकमात्र कमाने वाले सदस्यों को खो दिया है. कई बच्चे यौन शोषण और बाल श्रम जैसी भयावहता का सामना करते हैं. किसी भी बच्चे को बुनियादी मानवाधिकारों के बिना अपने जीवन में ऐसे समय से नहीं गुजरना चाहिए.आइए हमारे 40 मिलियन दिलों को एक साथ हराएं और कुछ अच्छा करें! आइए इस मंच की ताकत का उपयोग कुछ चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए करें.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मैंने प्रोत्साहन इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है, ताकि बच्चों, गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं को उच्च प्रोटीन राशन किट प्रदान करने, बच्चों को शैक्षिक किट, आघात परामर्श और उनके बचपन को सुरक्षित करने में मदद करने के लिए आवश्यक सभी चीजों को उपलब्ध कराने में मदद की जा सके. !अगर हम में से हर एक 1 रुपया भी दान करता है (बेशक आप और अधिक दान कर सकते हैं यदि यह आपके दिल से आता है और आपकी जेब को चोट नहीं पहुंचाता है), तो हम 40 मिलियन रुपये उत्पन्न कर सकते हैं !!(यह बहुत बड़ा है)

 

एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपनी इंस्टाग्राम फैमिली का धन्यवाद दिया है. कृति सेनन इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताए गए पलों के बारे में फैंस के साथ शेयर करती है. सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस अपने रेड कारपेट और इवेंट के लुक भी शेयर करत रहती हैं.

 

जाह्नवी कपूर के स्टनिंग लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें बोल्ड लुक

 

अन्य खबरें