कृति सेनन के प्यार में राजकुमार राव ने मम्मी-डैडी को लिया गोद, फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का मजेदार टीजर रिलीज

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 12:52 PM IST
  • राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' की घोषणा के बाद ही फैंस इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज मेकर्स द्वारा फिल्म का मजेदार टीजर रिलीज किया गया है. टीजर काफी फनी है. हम दो हमारे दो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.
राजकुमार राव कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का टीजर रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन दोनों ही फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में इस जोड़ी को फिल्म में एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा. कृति और राजकुमार जल्द ही फिल्म 'हम दो हमारे दो' में नजर आने वाले हैं. हम दो हमारे की घोषणा के बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज मेकर्स द्वारा इसका टीजर वीडियो जारी किया गया है. टीजर काफी मजेदार और फनी है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी कॉमेडी और एंटरटेन से भरपूर होगी.

हम दो हमारे दो टीजर

टीजर में फिल्म की कुछ झलक से कहानी का पता चलता है. कृति जैसे ही राजकुमार से आकर कहती है कि अपने मम्मी-पापा को घर ले आना शादी के लिए. इतना सुनते ही राजकुमार राव सन्न हो जाते है और शादी के लिए राजकुमार को मम्मी डैडी को गोद लेना प़ड़ता है. मां-बाप को गोद लेने वाली कहानी के साथ इस फिल्म में कृति और राजकुमार राव के साथ परेश रावल भी दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं.

Arvind Trivedi Passed Away: नहीं रहे रामायण के रावण , 82 की उम्र में अरविंद त्रिवेदी का हार्ट अटैक से निधन

टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. हम दो हमारे दो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 29 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में राजकुमार राव,कृति सेनन ,परेश रावल , अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे. हम दो हमारे दो दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है. दिनेश विजान इससे पहले स्त्री, लुका छिपी, बाला और मिमी जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं.

Aryan Khan Drugs Case: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त से मिली क्रूज ड्रग्स पार्टी की भनक, फिर NCB ने किया भंडाभोड़

अन्य खबरें