कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में किया मामा गोविंदा का जिक्र, उदित नारायण को देख कही ये बात

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 11:38 AM IST
  • कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के परिवार के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है. कभी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को कृष्णा और उनकी वाइफ के बारे में कुछ कहते सुना जाता है, तो कभी कश्मीरा शाह को गोविंदा के परिवार पर कमेंट करते सुना जाता है.
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है. हालांकि इन मामा-भांजे का झगड़ा काफी लंबे समय से देखने को मिल रहा है. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गोविंदा पहुंचे थे, उस दौरान सार्वजनिक रूप से एक्टर और उनके भांजे के बीच दूरियां देखने को मिली.जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के संग शो में पहुंचे थे, उस दौरान कृष्णा अभिषेक वहां से नदारत थे. उसके बाद से ही सुनीता आहूजा और कश्मीरा शाह एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो में अपने मामा का जिक्र किया है.

रविवार को द कपिल शर्मा का जो एपिसोड प्रसारित हुआ था, उसमें कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण बतौर गेस्ट नजर आए. कृष्णा अभिषेक ने इस दौरान मेहमानों को सपना बनकर खूब हंसाया. कृष्णा अभिषेक जैसे ही एंट्री करते हैं, एक-एक कर तीनों गायकों से मिलते हैं. उसी दौरान उदित नारायण को देख कृष्णा अभिषेक कहते हैं, आपको देख मामा की याद आ गई, बहुत अच्छा लगा. 90 के दशक के टॉप गायक में उदित नारायण शुमार थे.

साउथ एक्टर थलापति विजय ने माता-पिता के खिलाफ किया केस, वजह जान रह जाएंगे हैरान

गोविंदा के लिए बहुत सारे गानों में उदित नारायण ने आवाज दी थी. साल 2016 से ही गोविंदा और कृष्णा अभिषेक बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. कई मौकों पर बाद में इन दोनों परिवारों के बीच जबरदस्त बयानबाजी देखने को मिली. जब कृष्णा कलर्स चैनल के शो द कपिल शर्मा शो में नहीं पहुंचे थे, उसके बाद सुनीता ने कहा था कि कृष्णा की शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं. उशके बाद कश्मीरा शाह ने कहा था, कौन है ये सुनीता.

 

अन्य खबरें