भारती सिंह को कृष्णा अभिषेक ने किया सपोर्ट, राजू श्रीवास्तव ने कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 04:39 PM IST
  • भारती सिंह के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद भी कृष्णा अभिषेक का भारती को सपोर्ट करने के स्टेटमेंट की वजह से और राजू श्रीवास्तव केभारती सिंह को लेकर नेगेटिव बातों को लेकर कृष्णा और राजू में तकरार हुई.
कृष्णा अभिषेक को राजू श्रीवास्तव ने दिया जवाब

भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से उनको हर किसी न किसी के द्वारा कोई न कोई कमेंट सुनने को मिल ही रहा हैं. इन सभी के बीच भारती के दोस्त उनको सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में कृष्णा अभिषेक की बोली हुई बातें भारती सिंह के सपोर्ट में चर्चे में बनी हुई हैं. कृष्णा अभिषेक और राजू श्रीवास्तव के बीच इस मामलों पर एक तकरार साफ नजर आ रही हैं.

कृष्णा अभिषेक ने कहा की वो भारती सिंह के साथ हमेशा खड़े रहेंगे उनका साथ देंगे. राजू श्रीवास्तव ने कृष्णा अभिषेक के इस स्टेटमेंट पर कहा की अगर वो ऐसा कहते हैं तो क्या कृष्णा भर्ती को उनके ड्रग्स लेने में भी सपोर्ट करते हैं? ऐसी छवि बनाना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक कॉमेडि कम्यूनिटी की क्या? राजू ने आगे ये भी कहा की उन्होंने भारती और उनके पति के लिए तब कुछ बातें कही जब खुद भारती और उनके पति ने खुद से ड्रग्स लेने को कन्फर्म किया. 

डॉक्टर ने दी अनीता हसनंदानी को ये सलाह, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

राजू पूछते हैं कि  क्या राजू को गलत को सपोर्ट करना होगा या फिर भारती सिंह और कृष्णा इतने बड़े परफॉर्मर्स हैं की उनकी आलोचना कभी कर ही नहीं सकते. कृष्णा ने राजू से कहा की शो के सभी लोग राजू से नाराज हैं. कृष्णा ने कहा की राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए. जिस पर राजू कहते हैं की उन्हें बोलने का हक़ हैं. जब जॉनी लीवर भाई ने बातें कहीं तब कोई कुछ नहीं बोला. राजू ने ये भी बताया की वो कृष्णा से बात करने की बार-बार कोशिश कर रहे हैं पर कृष्णा बात नहीं कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें