क्रिस्टल डिसूजा नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, लेकिन अब कर रही फिल्मों में काम

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 10:51 AM IST
  • टीवी की फेमस एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आप अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. क्रिस्टल डिसूजा एक बेहद ही सुंदर और उम्दा एक्ट्रेस हैं. 
क्रिस्टल डिसूजा

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा जिन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई. आज यानी की 1 मार्च को अपना31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर क्रिस्टल डिसूजा को खूब बधाईयां मिल रही हैं. फैन्स से लेकर सेलेब उन्हें इस खास दिन पर अपने-अपने अंदाज में विश कर रहे हैं.

क्रिस्टल डिसूजा ने एक्टिंग की शुरुआत 2007 में 'कहे ना कहे' और 'क्या दिल में है' से की थी. साल 2008 में उन्होंने 'कस्तूरी' और 'किस देश में है मेरा दिल' और 2010 में 'बात हमारी पक्की है' में काम किया. उसके बाद उन्होंने 2011 में 'एक हजारों में मेरी बहना है'में जीविका का किरदार निभाया जिसके बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत हुईं Oops Moment का शिकार, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

अब क्रिस्टल डिसूजा ने वेब सीरीज और फिल्मों की ओर रुख कर लिया है. 2018 में वह ALT Balaji की वेब सीरीज 'फितरत' में नजर आई थीं. उनकी फिल्म 'चेहरे' जल्द रिलीज होने वाली है. आपको बता दें, कि क्रिस्टल डिसूजा को एक्टिंग का बिल्कुल भी शौक नहीं था वह कुछ और ही करना चाहती थीं, लेकिन किस्मत ने उन्होंने एक्टर बना दिया.

 

अन्य खबरें