कुमार सानू ने बेटे जान कुमार सानू के आरोपों पर दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 5:47 PM IST
  • पिता कुमार सानू ने अपने बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया हैं. सिंगर कुमार सानू का कहना हैं की उन्होंने कभी भी किसी की परवरिश पर सवाल नहीं उठाया. कुमार सानू ने सिर्फ अपने बेटे के लगाए गए आरापों पर जवाब दिया हैं.
कुमार सानू और जान कुमार सानू

जान कुमार सानू अभी हाल में ही बिग बॉस घर से बेघर हुए. जान कुमार सानू ने बिग बॉस के घर में अपने पिता पर आरोप लगाया था. जान कुमार सानू ने कहा की उनके पिता ने कभी उनके किसी भी भाई से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश नहीं की थी. जान का ये भी कहना हैं की उनके पिता ने कभी उनके किसी भी भाई को या जान को सपोर्ट नहीं किया हैं. जान की लाइफ का हिस्सा नहीं रहे कभी उनके पिता कुमार सानू. जान कुमार सानू के लगाए गए आरोपों पर अब उनके पिता कुमार सानू का जवाब आया हैं.

 सिंगर कुमार सानू का कहना हैं की उन्होंने कभी भी किसी की परवरिश के बारे में बातें नहीं बनाई हैं, न कभी कुछ इस बारे में कहा हैं. उन्हों इस पर कभी कोई कमेंट भी नहीं किया हैं. अब कुमार सानू ने सिर्फ उन आरोपों पर अपनी बात रखी हैं, जिसे उनके बेटे जान ने उनके लिए बोली हैं.कुमार सानू अपने जवाब में कहते हैं की , महाराष्ट्रियन की इज्जत करना बहुत जरूरी होता है, ये बात बिग बॉस के घर में जान को भी सीखने को मिली हैं. कुमार सानू ने सिर्फ अपनी बात रखी हैं. उनका मानना हैं की उनके बच्चो की परवरिश बहुत अच्छी हुई है. 

आमिर खान की बेटी इरा खान अपने पिता के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट

कुमार सानू ने अपना आशिक़ी बंगला और वो हर चीज जान की मां को 2001 में डिवोर्स होने पर कोर्ट के जरिए जो उनकी मां ने डिमांड की थी दे दिया था. ये बात शायद जान को नहीं पता हैं क्यूंकि तब जान छोटे थे. कुमार सानू आगे कहते हैं की उन्होने ही जान को महेश भट्ट, रमेश तौरानी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों से मिलवाया था. जान के करियर को आगे बढ़ाने के लिए. कुमार सानू जान के लगाए हर आरोपों की निंदा करते हैं. कुमार सानू को इस बात का बेहद दुःख हैं की उनके बेटे ने उनके लिए ऎसी बातें कही. उन्होंने ये भी खा की जब वो कोरोना से ग्रसित थे तो जान और उनकी मां ने उनको फ़ोन करके उनकी तबियत का हाल भी पूछा था.

अन्य खबरें