कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, फैंस बोले– आपसे ये उम्मीद नहीं थी

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 9:34 PM IST
दरअसल शिखा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जोकि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में शिखा बेड पर लेटी हुई हैं और अपने आगे उन्होंने तकिया रखा हुआ है.
कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, फैंस बोले – आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

पॉपुलर एक्ट्रेस शिखा सिंह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने मेरा डोली तेरे अंगना, घर की लक्ष्मी बेटिंयां, फुलवा, ससुराल सिमर का जैसे कई सीरियलों में काम किया है. हाल ही में शिखा एक बेटी का मां बनी हैं और इस समय वो अपने बेबी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. मगर हाल ही में उनकी चर्चा इंटरनेट पर उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर के कारण हो रही है.

दरअसल शिखा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जोकि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में शिखा बेड पर लेटी हुई हैं और अपने आगे उन्होंने तकिया रखा हुआ है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि शिखा अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करना चाह रही हैं.

शिखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर बच्चे के साथ भी अपनी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया करती हैं. शिखा को अपने फैंस का खूब प्यार मिलता है मगर ऐसा लगता है कि शिखा के फैंस उनकी इस तस्वीर से खुश नहीं हैं. शिखा को इस तस्वीर के कारण ट्रोल किया जा रहा है.

 

शिखा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ट्रोलर्स ने लिखा, “मैम आपसे ये उम्मीद नहीं थी.., ये क्या है मैम, ओह नो मैम”... दरअसल ये पहली बार नहीं है जब शिखा को सोशल मीडिया पर इस तरह ट्रोल किया जा रहा हो. इससे पहले भी जब शिखा ने ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो उन्हें लोगों ने आड़े हाथों लिया था.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शिखा सिंह ने साल 2016 में पायलट बॉयफ्रेंड करण शाह संग शादी रचाई थी. शादी के चार साल बाद इन्होंने बेबी गर्ल, अलायना को जन्म दिया. इस समय ये कपल पैरेंटिंग का लुत्फ उठा रहे हैं. शिखा को आखिरी बार सीरियल लाल इश्क में देखा गया था. फैंस को शिखा की टीवी पर वापसी का ब्रेसबी से इंतजार है.

अन्य खबरें