ड्रग्स केस में फंसी रिया की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन, राहत की संभावना कम

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 11:33 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया. जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फंस गई. पहले एनसीबी ने रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था. उसके बाद एक्ट्रेस की न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दी गई.
रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी. इस दौरान सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके भाई समेत अन्य 18 आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया ता. इन सबकी न्यायिक हिरासत आज खत्म होने जा रही है. विशेष अदालत ने पिछली बार रिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाते हुए 6 अक्टूबर तक कर दी थी. रिया चक्रवर्ती को जब एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, उस दौरान उन्हें 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

 ऐसा कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती समेत अन्य सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ सकती है.ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि हाईकोर्ट में दायर रिया चक्रवर्ती की ओर से जमानत याचिका पर भी आज ही फैसला आ सकता है. हाईकोर्ट ने अपना फैसला बीते दिनों सुरक्षित रख लिया था. इससे पहले दो बार रियया की जमानत याचिका को निचली अदालतों ने खारिज कर दिया था. बता दें एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रर्ती समेत जितने भी लोग ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे उनकी जमानत याचिका का विरोध किया था.

सुशांत केस: मुंबई पुलिस को गाली देने में 80000 फेक एकाउंट, विदेश से चला कैंपेन

 बॉम्बे हाई कोर्ट से एनसीबी ने कहा था कि युवाओं और समाज को कड़ा संदेश मिलना चाहिए, जिससे चाह कर भी वो लोग नशीले पदार्थों की तरफ अपना रुख ना करें. इन सभी को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था, उसी मामले में गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी अभी भी ड्रग्स मामले की जांच कर रही है, जांच के दौरान कई और बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आया है.

ड्रग्स पर अक्षय कुमार की बात लोगों को नहीं आई पसंद,‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बैन की मांग

अन्य खबरें