ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम लता सबरवाल ने टीवी इंडस्ट्री को कहा अलविदा

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:21 PM IST
  • टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने जोकि सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में राजश्री माहेश्वरी के किरदार को निभाते हुए देखा गया है. हाल ही में लता सबरवाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने फैन्स को यह जानकारी दी कि वह अब टीवी इंडस्ट्री से अलविदा के रही है.
लता सबरवाल ने छोड़ा सीरियल

टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में राजश्री माहेश्वरी के किरदार को निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अपने सभी फैन्स को इस बात की जानकारी दी, कि लता सबरवाल डेली सोप को अब अलविदा कर रही है. हालांकि, लता सबरवाल वेब सीरीज, शोज और फिल्मों में दिखाई दे सकती हैं. बस अब लता सबरवाल के फैंस उनको उस टीवी सीरियल में नहीं देख पाएंगे. इस बात का दुख खुद एक्ट्रेस लता सबरवाल को भी है. 

अब यह सवाल उठता है कि आखिर क्यों लता सभरवाल ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है? इसके बारे में लता सबरवाल ने अपने इंटरव्यू में खुलकर बताया.लता सबरवाल ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में कहा कि कोरोना महामारी की वजह से लगे हुए लॉकडाउन की वजह से सभी लोगो को खुद के बारे में सोचने को मौका मिला. तभी लता सबरवाल को यह एहसास हुआ है कि अब चीजे बदलनी चाहिए और लता सबरवाल को अपने साढ़े सात साल के अपने बेटे पर भी ध्यान देना चाहिए. 

शहनाज गिल की वीडियो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट, बर्फ पर गिरीं धड़ाम

इसी के साथ लता सबरवाल सोसाइटी के लिए भी कुछ करना चाहती है. लता सबरवाल ने आगे कहा कि जब वह 20 साल की थी. तभी से वह एक्टर बनना चाहती थी, पर अब उनका नजरिया बदल गया है. लता सबरवाल अपने बेटे को पढ़ाई में मदद करना चाहती हैं और लता सबरवाल वीडियोज बना रही है, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रही है. यह वीडियो उन बच्चों के लिए है जो बहुत स्पेशल है शारीरिक और मानसिक तौर पर.

अन्य खबरें