किशोर कुमार के जीवन पर बनेगी फिल्म, बेटे अमित ने बायोपिक बनाने की ली जिम्मेदारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 4:26 PM IST
  • मशहूर गायक अभिनेता किशोर कुमार के गाने और अभिनय के लोग आज भी दीवाने हैं. हर कोई उनके जीवन को करीब से जानना चाहता है. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने पिता के जीवन पर बायोपिक बनाने के जिम्मा उठाया है. उनका कहना है कि किशोर कुमार को परिवार से बेहतर भला कौन जान सकता है.
किशोर कुमार के जीवन पर बनेगी बायोपिक. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

सिनेमा जगत के जाने माने मशहूर गीतकार और अभिनेता किशोर कुमार के जीवन पर आधारित बायोपिक बनने की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं. पहले अनुराग बसु और शूजीत सरकार जैसे डायरेक्टर्स का नाम सामने आया था. खबर थी कि अनुसार बसु या शूजीत सरकार किशोर कुमार के जीवन को बायोपिक के जरिए पर्दे पर दिखाएंगे. लेकिन किसी ना किसी कारण बायोपिक नहीं बन सकी. लेकिन अब किशोर कुमार के बड़े बेटे अमित कुमार ने पिता के जीवन पर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी ली है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक , किशोर कुमार के बड़े बेटे अमित कुमार पिता किशोर कुमार की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. अमित का कहना है कि किशोर कुमार को उनके परिवार से बेहतर भला कौन जान सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, अमित ने कहा कि, उन्होंने पिता पर फिल्म बनाने के लिए रिसर्च शुरू कर दी है लेकिन इसमें अभी समय लगेगा. किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए ढ़ेर सारी जानकारी इकट्ठा करनी पड़ेगी और स्क्रिप्ट डेवलेप करने में भी समय लगेगा.

राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद पहली बार इस दिन फेसबुक पर लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी

अमित कुमार की इस घोषणा के बाद सभी की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. सभी के मन में ये सवाल है कि अगर बायोपिक बनेगी तो किशोर कुमार का किरदार कौन निभाएगा. इससे पहले जब शूजीत सरकार और अनुराग बसु किशोर कुमार पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे,तब रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के नाम चर्चा में थे. अब सभी किशोर कुमार की बायोपिक के आधिकारिक एलान का इंतजार कर रहे हैं.

किशोर कुमार के गाने और अभिनय जितने चर्चा में रहे. उससे ज्यादा उनकी जिंदगी के किस्से भी मशहूर हैं. उनकी जिंदगी के किस्से ऐसे हैं, जिसपर बेहतरीन बायोपिक बन सकती है. किशोर कुमार मे चार शादियां की. उनकी चारों पत्नियों में एक फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला थीं. अमित, किशोर कुमार औऱ लीना चंदावरकर के बेटे हैं. लीना चंदावरकर और किशोर कुमार के दो बेटे अमित और सुमित हैं. अमित कुमार अब फिल्मों में कम ही गाते हैं. स्टेज शो के दौरान भी वह अधिकतर अपने पित किशोर कुमार के गाने ही गाते हैं.

साइको थ्रिलर फिल्म ‘Cinderella’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार, लंदन में होगी शूटिंग

अन्य खबरें