खेसारी लाल यादव के गीत छठ घाटे चली को सुन आप भी बनाएं अपने महापर्व को खास

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 01:40 PM IST
  • खेसारी लाल यादव का छठ सॉन्ग छठ घाटे चली कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, अगर अभी तक आपने इस सॉन्ग को नहीं सुना है तो जरूर सुनें. ये आपके महापर्व छठ को और भी ज्यादा खास बना देगा.
खेसारी लाल यादव छठ गीत

भोजपुरी फिल्मों के सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का हाल ही में एक नया छठ सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस छठ सॉन्ग को काफी पसंद भी किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट छठ सॉन्ग के बोल है छठ घाटे चली. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने में छठ व्रत और छठी मैया को लेकर कितना श्रद्धा झलक रही होगी.  खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग को 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, फैंस इस सॉन्ग को देखना खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव के द्वारा गाए जाने वाले हर छठ सॉन्ग को फैंस खूब पसंद करते हैं. महापर्व छठ के मौके पर अगर आपने खेसारी लाल यादव के सॉन्ग नहीं सुने तो अधूरा सा लगेगा. छठ घाटे चली सॉन्ग को खेसारी लाल यादव के संग अंतरा सिंह प्रियंका ने भी गाया है. 1 नवंबर को खेसारी लाल यादव का ये छठ गीत रिलीज हुआ था. 

अक्षरा सिंह के छठ गीत पहली बेर छठ कईली को कुछ ही घंटो में मिले मिलियन व्यूज

अब जब छठ की शुरूआत हो चुकी है, तो चारों तरफ काफी धूम देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बल्कि छठ व्रत के कुछ दिन पहले से ही बाजार में काफी रौनक देखने को मिलती है. ऐसा माना जाता है कि श्रद्धा और आस्था के साथ आप जो भी छठी मैया से मांगते हैं वो जरूर पूरा होता है.

 

अन्य खबरें