आस्था के महापर्व पर सुनें भोजपुरी सिंगर देवी के ये शानदार छठ गीत

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 2:43 PM IST
भोजपुरी सिंगर देवी के छठ गीत सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. आस्था के इस महापर्व पर लोग उनके सॉन्ग को सुनना खूब पसंद कर रहे हैं. देवी के फैंस उनके द्वारा गाए जाने वाले छठ सॉन्ग को सोशल मीडिया पर सर्च भी कर रहे हैं.
देवी द्वारा गाए छठ गीत

आस्था के महापर्व के मौके पर जब छठ गीत की बात आती है तो उसमें सिंगर देवी का नाम सबसे ऊपर आता है. जी हां भोजपुरी सिंगर देवी द्वारा गाए जाने वाले गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अब जब आस्था के महापर्व की शुरूआत हो चुकी है. तो हम आपके लिए भोजपुरी की फेमस सिंगर देवी के कुछ छठ गीत लेकर आए हैं. देवी द्वारा गाए छठ गीत को सुनने के बाद आपका मत छठी मईया की भक्ति में और भी ज्यादा लीन हो जाएगा.

 जी हां देवी द्वारा गाए छठ गीत के ज्यूक बॉक्स को यहां शेयर किया जा रहा है. जिसमें छठी मईया के जुड़े एक से एक गीत आपको सुनने को मिलेंगे. साथ ही छठी मई की महिमा के बारे में भी आपको बता लग जाएगा. वैसे तो छठी मईया की महिमा अपरंपार है. जो भी छठी मईया के इस व्रत को श्रद्धा और पूरी निष्ठा से रखता है, मईया उसे अपने द्वारा से कभी खाली नहीं लौटाती हैं. 

छठ के मौके पर सुनें कल्पना पटवारी, अनु दुबे और कल्लू का खरना स्पेशल सॉन्ग

इसलिए इस पर्व को आस्था का महापर्व कहा जाता है. छठ वैसे तो ज्यादातर बिहार और यूपी के लोग ही करते हैं. हालांकि अब बिहार और यूपी के लोग देश को कोने-कोने यहां तक की विदेश में भी बसे हुए हैं. तो हर जगह छठ की काफी धूम देखने को मिल जाती है.

 

अन्य खबरें