अक्षरा सिंह के नए गाने अरे वाह को सुन फैंस ने कहा- कहीं पवन सिंह के लिए तो नहीं

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 7:05 PM IST
  • भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया गाना अरे वाह ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. अरे वाह गाने में अक्षरा सिंह का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस गाने को सुनने के बाद लोगों का ये भी कहना है कि कहीं ये पवन सिंह के लिए तो नहीं है. 
अक्षरा सिंह फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, अक्षरा के नए गाने का नाम है अरे वाह. ये गाना सोशल मीडिया पर चतेजी से वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह का ये गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है, इतने ही दिनों में 24 लाख से ज्यादा व्यूज गाने को मिल चुके हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग अक्षरा के इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. बता दें अक्षरा सिंह का ये एक सिंगल म्यूजिक एल्बम है, जिसमें अक्षरा का बेहद अलग लुक देखने को मिल रहा है, जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा हो.

अक्षरा सिंह के फैंस को वैसे तो उनका हर अंदाज बेहद पसंद आता है, लेकिन एक्ट्रेस का ये नया लुक तो लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. अरे वाह गाने को अक्षरा सिंह ने खुद गाया है, और इस गाने को लिरिक्स और म्यूजिक दिया है अजाद सिंह ने. बता दें अक्षरा सिंह के वाह गाने को सुनने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि ये उन्होंने पवन सिंह के लिए गाया है.

 

अक्षरा सिंह ने रोमांटिक गाने में दिखाई जबरदस्त अदाएं, वीडियो धड़ल्ले से वायरल

दरअसल अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. साथ ही लोगों का ये भी कहना है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह का अफेयर चल रहा है, अगर ऐसा है तो क्या दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. क्या पवन सिंह ने अक्षरा को धोखा दिया है, और क्या अक्षरा ने पवन सिंह से धोखा खाने के बाद ये गाना गाया है.

रसोड़े में कौन था के बाद अब ट्रेंडिंग में है भोजपुरी सॉन्ग 'फोन पे कौन था'

अन्य खबरें