गीतकार पंडित किरण मिश्र का कोरोना के चलते निधन, लगवाई थी वैक्सीन की पहली डोज

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 4:36 PM IST
  • पंडित किरण मिश्र का मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. 67 वर्ष की उम्र में पंडित किरण मिश्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.
गीतकार पंडित किरण

जाने माने भक्ति गीत लिखने वाले पंडित किरण मिश्र का मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. 67 वर्ष की उम्र में पंडित किरण मिश्र दुनिया को अलविदा कह दिया. पंडित किरण मिश्र ने 15 दिन पहले कोरोना वैक्सीन लगवाया था. उन्होंने कोरोना की पहली डोज ली थी. उनके निधन की खबर पंडित किरण मिश्र के बेटे ने दी है. इस खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

खबरों की माने कि उनकी मौत का कारण ऑक्सीजन लेवल गिरना बताया जा रहा है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई. परिजन उन्हें हार्ट के डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर ने सीटी स्कैन रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमण की जानकारी मिली. जिसके बाद उन्हें बचाना मुश्किल हो गया और निधन हो गया.

तमिल एक्टर विवेक को आया हार्ट अटैक, एक दिन पहले लगवाया था कोरोना वैक्सीन

बता दें, साहित्य क्षेत्र में पंडित किरण मिश्र कई पुरस्कारों और सम्मानों से नवाजा जा चुका था. उन्होंने कई धारावाहिकों और फिल्मों के लिए गीत लिखे थे. इस खबर के बाद से लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके निधन के बाद अनूप जलोटा ने भी उन्हें किया. कोरोना की दूसरी लहर पहले से और भी ज्यादा भयावह देखने को मिल रही है.

अन्य खबरें