मधु शर्मा और पवन सिंह का गाना कोई बात नहीं ओ बेवफा लवर्स के दिल के बेहद करीब

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 06:06 PM IST
  • मधु शर्मा और पवन सिंह के सॉन्ग कोई बात नहीं ओ बेवफा को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में मधु शर्मा और पवन सिंह की जोड़ी काफी शानदार दिखाई दे रही है.
पवन सिंह और मधु शर्मा की फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक मधु शर्मा को माना जाता है. मधु शर्मा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. फिलहाल मधु शर्मा और पवन सिंह का सॉन्ग कोई बात नहीं वो बेवफा को खूब पसंद किया जा रहा है. मधु शर्मा और पवन सिंह के सॉन्ग कोई बात नहीं ओ बेवफा को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. दिन प्रतिदिन इस गाने का व्यूज बढ़ता ही जा रहा है, क्योंकि ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. कोई बात नहीं ओ बेवफा गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज की जादू से सजाया है. 

मधु शर्मा और पवन सिंह का सॉन्ग कोई बात नहीं ओ बेवफा 9 जून 2020 को रिलीज हुआ था. कुछ ही महीने में इस गाने को जितने व्यूज मिले हैं, वो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. बता दें मधु शर्मा और पवन सिंह ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं. वैसे तो कोई बात नहीं वो बेवफा एक सैड सॉन्ग है, इसलिए इसमें दोनों के बीच रोमांस देखने को नहीं मिल रहा है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के टॉप 5 स्टेज शो डांस वीडियो, अदाओं से करती हैं घायल

लेकिन पवन सिंह और मधु शर्मा का रोमांस फैंस को खूब पसंद आता है. जब भी इनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो थिएटर्स के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिलती है. पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा ने खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्मों में काम किया है.

आधी रात हो गईल गाने में एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखे पवन झा और रिंकू घोष

अन्य खबरें