मिर्जापुर की माधुरी भाभी हुईं 'आत्मनिर्भर', मुन्ना भैया ने भी दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 08:59 PM IST
  • मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भैया की पत्नी यानि माधुरी भाभी की भूमिका निभाने वाली ईशा तलवार इन दिनों सुर्खियों में छाईं रहती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं, और जमकर कॉमेंट की बरसात कर रहे हैं.
ईशा तलवार का खूबसूरत अंदाज

अमेज़ॉन प्राइम वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 के ईशा तलवार सीएम के तौर पर नजर आने वालीं 'आत्मनिर्भर' हो गई हैं . इस वेब सीरीज में मुन्ना भैया की पत्नी का रोल करने वालीं 'माधुरी भाभी' यह पोस्ट शेयर की हैं अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर . उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं हल्दी के गांठो के बीच और उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं - 'आत्मनिर्भर बनो, मेरी तरह' . फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं ईशा तलवार के इस पोस्ट को . इसके साथ ही इस पोस्ट को लाइक किया हैं मिर्जा पुर के मुन्ना भैया यानी की दिव्येंदु शर्मा . इस तस्वीर में ईशा तलवार हल्दी की गांठों के बीच लेटी हुई हैं.

एक यूजर ने ईशा तलवार की इस पोस्ट पर लिखा 'माधुरी भाभी जी को प्रणाम'. आपको बता दें कि, माधुरी भाभी का रोल करने वालीं ईशा तलवार मिर्जापुर वेब सीरीज के दूसरे सीजन में काफी लोकप्रिय हो गई हैं . अक्सर उन्हें माधुरी भाभी कह कर सोशल मीडिया पर लोग पुकार रहे हैं . मिर्जापुर वेब सीरीज दूसरे सीजन में ईशा तलवार का नाम माधुरी यादव था और वह यूपी के सीएम के रोल में थीं. जो मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी थीं . यूपी के सीएम के रूम में दरअसल उनके पिता थे और उनके निधन के बाद चाचा को सीएम की जिम्मेदारी मिली थी .

गौरी खान को AD100 अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, शाहरुख खान का आया रिएक्शन

उसके बाद आपको मालूम हो कि, माधुरी ने अपने चाचा को मात देते हुए खुद सीएम की जिम्मेदारी संभाली थीं .पंकज त्रिपाठी यानी की मिर्जापुर के कालीन भैया भी मुख्यमंत्री के रेस में थे, लेकिन उनकी बहु माधुरी ने अपने ससुर को भी पीछे छोड़ते हुए खुद ही मुख्यमंत्री का पद संभाला था . ईशा तलवार मलयाली फिल्मो से अपनी करियर की शुरुआत की थीं और पहली बार हिंदी दर्शको के बीच चर्चा मिली हैं.

अन्य खबरें