इस वजह से टूटी थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 8:57 PM IST
  • 90 के दशक में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को जबरदस्त सुपरहिट जोड़ी साबित हुई. इसके बावजूद भी एक दिन माधुरी दीक्षित ने फैसला किया की वो अब के बाद से कभी भी अनिल कपूर के साथ कोई फिल्म नहीं करेगी.
माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. माधुरी दीक्षित ने कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. जिनको आज भी काफी पसंद किया जाता है. 90 की दशक में माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड के एवरग्रीन यंग एक्टर अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों बहुत पसंद करते थे. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ था की माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ फिल्म करने के लिए मना कर दिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक्टर अनिल कपूर के साथ फिल्म 'तेजाब', 'राम लखन', 'बेटा' जैसी कई सारी सुपरहिट फिल्में में काम किया है. दोनो की ऑनस्क्रीन जोड़ी उन दिनों काफी सुपरहिट रहीं थी. एक साथ फिल्म करने को लेकर दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. जिसके कारण दोनो की अफेयर की बातों ने सुर्खियों पकड़ ली. फिर एक दिन अनिल कपूर की पत्नी अपने बच्चों के साथ फिल्म के शूटिंग सेट पर आ गई थी. 

रानी चटर्जी के सिजलिंग अंदाज ने किया फैंस को क्लीन बोल्ड

जब माधुरी ने अनिल कपूर को अपनी पत्नी और बच्चों से बात करते हुए देखा. तब माधुरी दीक्षित ने फैसला कर लिया की वो कभी भी अब अनिल कपूर के साथ फिल्म नहीं करेगी. जिसके बाद साल 2000 में आई फिल्म "पुकार" में दोनों को साथ में आखिरी बार काम करते हुए देखा गया था. हालांकि अभी 2019 में आई फिल्म "टोटल धमाल" में भी दोनो एक बार फिर साथ में देखा गया था.

 

अन्य खबरें