सरोज खान को याद कर इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 10:23 PM IST
  • पॉपुलर डांस रियलिटी शो "डांस दीवाने सीजन 3" में एक कंटेस्टेंट ने सरोज खान और माधुरी दीक्षित के सम्मान में एक डांस परफॉर्मेंस किया. जिसे देखने के बाद माधुरी दीक्षित सरोज खान को याद कर इमोशनल होकर रोने लगी.
सरोज खान और माधुरी दीक्षित

सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो "डांस दीवाने सीजन 3" अक्सर अपने कंटेस्टेंट के डांस परफॉर्मेंस को लेकर अक्सर चर्चा में बना रहता है. अभी हाल ही में डांस दीवाने के एक एपिसोड में शो की जज बनी हुई बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित और डांस की क्वीन सरोज खान के सम्मान में एक परफॉर्मेंस दी थी. जिसे देखने के बाद माधुरी दिक्षित इतनी इमोशनल हो गई की सरोज खान को याद कर रोने लगी.

डांस दीवाने शो को होस्ट कर रहीं भारती ने इस दौरान माधुरी दीक्षित से एक सवाल पूछा की क्या माधुरी दीक्षित को कभी सरोज खान से डांट पड़ी है. जिस पर माधुरी दीक्षित ने कहा की हां उनको एक बार सरोज खान से रोने के ऊपर डांट पड़ी है. एक बार वो फिल्म कर रही थी. तब डायरेक्टर ने उनको डांट दिया था. जिसके बाद माधुरी रोने लगी थी. 

विवेक दहिया पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को कर रहे हैं मिस, शेयर की ये रोमांटिक फोटो

सरोज खान ने माधुरी को आइए देखा तो उनको डांट लगाते हुए कहा की वो न रोए. माधुरी दीक्षित सरोज खान को बहुत याद करती है. सरोज खान से ही माधुरी दीक्षित ने बहुत सारी चीजें सीखी है. उनसे माधुरी दीक्षित को बहुत ताकत मिलती थी. उस समय इकलौती सरोज खान की फीमेल कोरियोग्राफर थी. उन्होंने मास्टर जी के रूप में खुद को उस समय में साबित किया है.

 

अन्य खबरें