माधुरी दीक्षित को शादी के बाद खुद ही करने पड़े थे सारे काम, होता था ऐसा हाल

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 9:28 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की जब शादी हो जाने के बाद माधुरी दीक्षित राशन लेने के लिए गयी थी, तब उनका दिल बहुत ही जोरों से धड़क रहा थे. हालांकि बाद में उनको काफी अच्छा महसूस होने लगा.
माधुरी दीक्षित का खुलासा

बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही है. माधुरी दीक्षित 90 के दशक की बहुत टॉप की अभिनेत्री में से एक है. माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. माधुरी दीक्षित ने अपने जबरदस्त अभिनेय और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगो को अपना दीवाना बनाया हैं. 17 अक्टूबर 1999 में माधुरी दीक्षित ने अमेरिका में श्रीराम माधव नेने के संग शादी के बंधन में बंध गयी थी. 

उस समय श्रीराम नेने को यह भी नहीं पता था की माधुरी दीक्षित कितनी बड़ी सेलिब्रिटी हैं. आज मसूरी दीक्षित के जन्मदिन के मौके पर एक किस्सा आपको बताते हैं. एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने बताया की शादी हो जाने के बाद अमेरिका में राशन खरीदने गई तो उनको कैसा महसूस हुआ था.एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया की लोग भारत में अपने घर में काम करने वाले नौकरों पर निर्भर रहते है. जो घर का सारा काम संभाल लेते है. लेकिन अमेरिका में ऐसा नहीं होता है.

अक्षरा सिंह होश में नहीं आना चाहती हैं, जानें क्यों

 वहा पर अपने घर के काम सबको खुद करने पड़ते हैं. जैसे खाना बनाना, राशन लाना, कपड़े धोना, साफ-सफाई. तब माधुरी दीक्षित ने आगे बात करते हुए बताया की जब पहली बार वो अमेरिका में राशन लेने गयी थी. तब उनका दिल जोरों से धड़क रहा था. पर उसके बाद उनको यह सब बहुत अच्छा लगा. क्योकि इससे माधुरी दीक्षित को आजादी महसूस होती हैं. इसी के साथ माधुरी दीक्षित ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सारी और भी बातें बताई.

 

अन्य खबरें