माधुरी दीक्षित ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत अंदजा में डांस एक्सप्रेशन में वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 9:11 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहीं बैठे हुए डांस एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं, जो काफी पसंद की जा रही है. 
Bollywood Actress Madhuri Dixit

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो हमेशा अपने डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं जो बेहद ही शानदार होती हैं. ये बात हर कोई जानता है कि माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी जबरदस्त डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वो अक्सर ही अपने डांस के स्टेप्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में माधुरी दीक्षित एक जगह बैठे हुए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में कुछ डांस एक्सप्रेशन स्टेप्स के साथ करती हुए नजर आ रही हैं. 

साथ ही वीडियो में वो लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं. माधुरी दीक्षित का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर अब तक मिलियन्स में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस उनकी इन अदाओं की काफी तारीफें कर रहे हैं. वो अक्सर ही अपनी ऐसे ही वीडियो अपने फैंस के साथ शेयकर करती हैं. इसके अलावा वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि 'Beauty without expression is boring'. माधुरी दीक्षित को इंस्टाग्राम पर करीबन 21 मिलियन्स से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और केमंट्स कर उनकी तारीफें करते हैं. 

View this post on Instagram

"Beauty without expression is boring" - Ralph Waldo Emerson

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

View this post on Instagram

What does a tech company know about ads? @cred_club

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

View this post on Instagram

Today as we mark #18YearsOfDevdas I dedicate it to the force behind one of my finest dance performances in the film - Saroj ji. सरोज जी के साथ किसी भी गाने को शूट करना हमेशा की तरह शानदार अनुभव होता था। देवदास बहुत ही स्पेशल फिल्म थी, क्योकि इस फिल्म के सारे गाने बहुत ही ग्रैंड थे। मैंने कभी उनके साथ इस तरह का गाना नहीं किया था। हमने बहुत सारे इंडियन गाने किये थे, लेकिन इस तरह का क्लासिकल डांस नहीं और सरोज जी सेमी क्लासिकल डांसर थी। वो कहती थी," ये जरा कत्थक स्टाइल है, संभाल लेना "। आज वो हमारे साथ नहीं हैं , पर ये वो बातें है जो मुझे हमेशा याद रहेंगी। देवदास के सारे गानों पर हमने बहुत मेहनत कि थी। हम सारी रात शूट किया करते थे, शाम 7 बजे से लेकर सुबह होने तक। जब भी मैंने सरोज जी के साथ काम किया, हमने कभी नहीं सोचा की स्टेप्स कितने आसान हो सकते है, पर हमेशा इस बात पर जोर रहा की हम इसे कितना कठिन कर सकते है। "मार डाला" में भी ऐसे कितने क्षण है, जो काफी कठिन थे ऐसा ही एक स्टेप था जहाँ मुझे अपने घुटने पर घूमना था और नीचे झुककर 'मार डाला' स्टेप करना था। पर जब भी मैं अपने घुटने पर घूमती थी, मैं फिसल जाती थी,पर हम बहुत ही निश्चित थे कि हम ऐसे ही इस मूवमेंट को करना चाहते हैं। इस गाने को लेकर हम काफी उत्साहित थे जिस तरह सरोज जी ने 'मार डाला' को चित्रित किया, बहुत ही सुन्दर है। इस गाने में ऐसे काफी सारे मूवमेंट्स हैं जो काफी कठिन हैं, एक शॉट ऐसा है जहाँ 'मार डाला' चार पांच तरीको से कहा जाता है| सरोज जी ने आईडिया निकाला कि इसे मूवमेंट्स में करने के जगह क्यों न हम चेहरे से अभिव्यक्त करें? एक 'मार डाला' जैसे आश्चर्य, एक जैसे उदास 'मार डाला', फिर एक वैसा जैसे मुझे पता है कि तुम मुझसे प्यार नहीं करते पर मैं करती हूँ इस तरह से इस गाने में हमनें काफी बार 'मार डाला' की अलग अलग अभिव्यक्ति दिखाई। इस गाने में सुंदरता है, पीड़ा है, खुशी है, इसमें वो सारे भाव हैं जो चंद्रमुखी ने महसूस किये हैं, और सरोज जी ने वो सारे भाव बहुत ही सुंदरता से चित्रित किये मुझे आज भी याद है जब शूट पैकउप हुआ, सरोज जी के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान थी, वो काफी खुश थी मेरी परफॉरमेंस से|

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इसके अलावा उनके कई डांस वीडियो यूट्यूब पर भी वायरल होते रहती हैं, जो काफी पसंद की जाती हैं.  माधुरी दीक्षित आज भी सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बनी हुई हैं. आज भी लोग उनके गानों को बेहद ज्यादा पसंद करते हैं. वहीं अगर 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थी। फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर दर्शको का दिल जीतने में कामयाब थी. फिल्मों के अलावा माधुरी दीक्षित रियलिटी सो में जज के रुप में नजर आएंगी. वह रियलिटी शो डांस दीवाने के नए सीजन में नजर आएंगी.

माधुरी दीक्षित के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका, यहां देखें वीडियो

अन्य खबरें