माधुरी दीक्षित ने बताया, कोरोना से बचाव के लिए घर पर रखें ये बेसिक चीजें

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 10:04 AM IST
  • एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें वह बता रहीं है कि कोरोना के इन दिनों में हर घर में ये बेसिक चीजें होना बहुत जरूरी है. वो बताती है कि हैंड सेनिटाइजर, ग्लव्स, मास्क , थर्मामीटर, और ऑक्सीमीटर जैसी चीजें घर पर जरूर रखें.
माधुरी दीक्षित. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

इस वक्त देश में कोरोना महामारी का कहर अपने पैर पसार चुका है. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है. कई राज्यों में लॉकडाउन होने के बावजूद भी कोरोना तेजी से फैंल रहा है. इसके लिए जरूरी है कि हम सभी अपने घर पर रहें और स्वस्थ रहें. लेकिन इसके साथ जरूरी है कि कोरोना से बचाव के लिए हम कुछ चीजों का पालन करें, जिससे इस वायरल से बचा जा सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने मास्क पहनने का सही तरीका बताया था. इसके बाद उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए एक और वीडियो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में माधुरी बताती है कि इस कोरोना के समय में घर पर कौन कौन सी बेसिक चीजें रखने की जरूरत है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में माधुरी ने बताया है- 'कोविडके दिनों में ये जरूरी है कि घर पर कुछ जरूरी सामान रखे. जैसे हैंड सैनिटाइजर, थर्मामीटर, खांसी जुकाम से जूझते या ज्यादा बीमार मरीज का ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए पल्स ऑक्सी या ऑक्सीमीटर. हर आदमी के लिए ग्लव्स और अगर आप घर में बना मास्क इस्तेमाल कर रहे हैं तो 2 मास्क या फिर एक N95 मास्क लगाएं.' माधुरी का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

अन्य खबरें