माधुरी दीक्षित ने इतनी साल की उम्र से डांस सीखना कर दिया था शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 9:02 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को डांस में बचपन से ही बहुत रुचि थी. इसलिए माधुरी दीक्षित ने मात्र 3 साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था. माधुरी दीक्षित की क्यूट एक्सप्रेशन और दमदार डांस के आज भी फैंस कायल है. 
माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी. माधुरी दीक्षित ने अपने फैंस को अपने क्यूट एक्सप्रेशन और अपने दमदार अभिनय का दीवाना बनाया है. माधुरी दीक्षित के करियर की शुरुआत समय में कई सारी फिल्में फ्लॉप भी हुई थी. हालांकि उसके बाद माधुरी ने साल 1988 में आई फिल्म "तेजाब" में मोहिनी के किरदार ने लोगों पर अपनी छाप छोड़ दी.

 जिसके बाद माधुरी दीक्षित सुपरस्टार बन गई. जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने कई सारी अन्य सुपरहिट फिल्में भी दी. माधुरी के अभिनय को हमेशा लोगों से सराहना ही मिली है. माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन के सभी कायल है.बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को डांस इतना पसंद था की माधुरी दीक्षित ने मात्र 3 साल की उम्र से ही डांस सीखने की शुरुआत कर दी थी. 

इस वजह से टूटी थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी

माधुरी दीक्षित का उनके फिल्मी करियर के दौरान बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ नाम जुड़ा था. हालांकि बाद में यह बात सिर्फ अपवाह ही साबित हुई थी. जिसके बाद 17 अक्टूबर 1999 में अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले डॉक्टर श्रीराम माधव नेने के साथ अरेंज मैरिज कर ली. माधुरी ने कैलिफोर्निया में हो शादी की सारी रस्में निभाई थी. आज माधुरी दीक्षित अपने 2 बेटे रेयान और अरिन की मां है.

 

अन्य खबरें