महादेव एक्टर मोहित रैना ने सारा समेत 4 के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, ये है मामला

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 1:52 PM IST
‘देवों के देव-महादेव’ सीरियल के अभिनेता मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मोहित रैना की शिकायत के बाद गलत जानकारी देने, फिरौती मांगने, साजिश रचने, धमकाने का केस दर्ज किया है।
महादेव एक्टर मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत 4 के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानिए पूरा मामला

‘देवों के देव महादेव’ सीरियल के अभिनेता मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मोहित रैना ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जान को खतरा है। कुछ दिन पहले सारा शर्मा ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह मोहित रैना की हालत भी हो सकती है। लेकिन उस दौरान भी अभिनेता व उनके परिवार ने सामने आकर कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है।

सारा शर्मा को खुद ने मोहित रैना का शुभचिंतक बताया था और सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ का अभियान चला चुकी हैं। सारा शर्मा ने दावा किया था कि मोहित रैना की जान खतरे में हैं।

इस पूरे मामले में अब मोहित रैना ने सारा समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सारा शर्मा, परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ एक्टर ने ये शिकायत की है। उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल कानूनी लड़ाई लड़ रहा हू। ये सही है कि मैंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है।

अभी मामला कोर्ट में है और इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने साथ दिया और धैर्य रखा। वहीं पुलिस ने मोहित रैना की शिकायत के बाद गलत जानकारी देने, फिरौती मांगने, साजिश रचने, धमकाने का केस दर्ज किया है।

अन्य खबरें