हुमा कुरैशी ने सोनू सूद के पीएम बनने की जताई ख्वाहिश, एक्टर बोलें- अभी युवा हूं

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 2:58 PM IST
  • एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के इस समय में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना ली. उनके नेक कामों को लेकर कई लोग उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जता रहे हैं. अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी सोनू सूद को पीएम बनाने ख्वाहिश जाहिर की.
हुमा कुरैशी सोनू सूद-फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना के दौरान जरूरतमदों की खूब मदद की. लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने काफी लोगों की मदद की थी. मजदूरों को घर तक पहुंचाने से लेकर उनके खाने पीने का इतंजाम सोनू सूद ने किया था. इस दौरान उनकी छवि मददगार एक्टर के तौर पर भी हो गई. कई लोगों के लिए वह मसीहा बनकर उभले. वहीं कई जगहों पर तो उनकी पूजा भी की जाने लगी. 

सोनू सूद की इन नेक काम को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाताई है. एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने कहा कि सोनू सूद को वह प्रधानमंत्री पद देखना चाहती है. इंटरव्यू में हुमा ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू को चुनाव लड़ना चाहिए. मैं उन्हें वोट दूंगी. मैं सोनू को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती हूं.

सोनू सूद खुद को प्रधानमंत्री पद पर देखने की हुमा कुरैशी की इच्छा से काफी खुश हैं. लेकिन उनका कहना है कि वे अभी काफी युवा हैं और हमारे पास सक्षम प्रधानमंत्री पहले से ही मौजूद हैं. सोनू ने कहा कि मेरे फैंस नहीं चाहते कि मैं राजनीति में आऊं. मैं एक्टर के तौर पर ही अच्छा काम कर रहा हूं और एक्टर रह कर ही लोगों की मदद करता रहूंगा.

हुमा कुरैशी पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं जो सोनू सूद को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी सोनू सूद को प्रधानमंत्री पद पर देखने की इच्छा जता चुकी हैं. 

पत्नी निशा रावल के आरोपों के बीच करण मेहरा की को-स्टार हिमांशी संग चैट वायरल

अन्य खबरें